×

Etah News: रफ्तार का कहर, अनियंत्रित पिकअप ने चार लोगों को रौंदा, एक की मौत

Etah News: जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में तेज रफ्तार मैक्स पिकअप ने घर के बाहर खड़े चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

Ajay Chauhan
Published on: 29 Dec 2023 6:42 AM GMT
etah news
X

एटा में अनियंत्रित पिकअप ने चार लोगों को रौंदा (न्यूजट्रैक)

Etah News: जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में तेज रफ्तार मैक्स पिकअप ने घर के बाहर खड़े चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक घायल को मृत घोषित कर दिया।

ब्ता दें कि थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव गिरौरा पर एटा की तरफ से जा रही तेज रफ्तार मैक्स पिकअप ने अनियंत्रित होकर बिजली के पोल को तोड़ती हुई घर के बाहर खड़े चार लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में गिरौरा निवासी बलवीर सिंह, अश्वनी और लोगों की हालत गभीर हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस ने तीनों घायलों को घायल अवस्था में एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टरों ने बलवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया और दोनों घायलों की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया। वहीं मृतक के परिजन ने बताया कि चार-पांच लोग घर के बाहर खड़े थे। तभी अचानक से एटा की तरफ से तेज गति से मैक्स पिकअप आ रही थी जिसने पहले बिजली के पोल में टक्कर मार के पोल को तोड़ा। फिर भी गति अधिक होने के कारण गाड़ी नही रुकी और लोगों को रौंद दिया। जिसमे तीन लोग गंभीर घायल हो गए जिसमें से एक की मौत हो गयी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story