Etah News: एक तरफा प्यार में पागल हुआ सिपाही, विवाहिता के पति से कर दिया ऐसा कांड

Etah News: एक तरफा प्यार के जुनून में मस्त एक सिपाही ने विवाहिता के पति का अपहरण कर हत्या करने का प्रयास किया है। गनीमत रही कि बदमाशों की हड़बड़ाहट में गांव से निकलते ही कार टकरा गई।

Sunil Mishra
Published on: 13 July 2024 2:30 PM GMT
Etah News
X

Etah News (Pic: Newstrack)

Etah News: एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के गांव फाजिलपुर में शुक्रवार की रात्रि एक तरफा प्यार के जुनून में मस्त एक सिपाही ने उसके पति का अपहरण कर हत्या करने का प्रयास किया है। गनीमत रही कि बदमाशों की हड़बड़ाहट में गांव से निकलते ही कार टकरा गई। जिससे शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों और परिजनों ने बदमाशों को कार सहित दबोच लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस द्वारा बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार उमेश बघेल पुत्र राजवीर सिंह निवासी ग्राम फाजिलपुर थाना जलेसर का निवासी है। उसकी शादी गत 18 फरवरी 2024 में सुधा बघेल पुत्री वीरेंद्र सिंह निवासी ग्राम पथरौआ थाना फरिहा जिला फिरोजाबाद के साथ हुई थी। सुधा के ताऊ की लडकी नीतू की शादी ग्राम राजनगर थाना सादाबाद जनपद हाथरस निवासी चन्द्रप्रकाश पुत्र राधेश्याम के साथ हुए थी। नीतू की ससुराल गांव राजनगर का ही निवासी गोपाल बघेल पुत्र प्रेम चन्द्र बघेल जो कि पुलिस विभाग में जनपद हमीरपुर में आरक्षी पद पर तैनात है। वह सुधा से जबरदस्ती शादी करना चाहता था। लेकिन सुधा के घर वाले गोपाल से शादी करने के पक्ष में नहीं थे। जिस पर गोपाल ने सुधा के साथ जबदस्ती गलत काम किया। जिसके संबध में थाना फरिहा जनपद फिरोजाबाद पर अपराध दर्ज है।

गत माह फरवरी 2024 में सुधा की शादी योगेश के साथ होने के बाद गोपाल बघेल लगातार उक्त मुकदमें में दबाब बनाने के उद्देश्य से योगेश को जान से मारने की धमकी दे रहा था। शुक्रवार की रात्रि ग्राम फाजिलपुर में राजनगर सादाबाद से बरात आयी थी। रात्रि में लगभग 12.30 बजे योगेश बारात से अपने घर की तरफ आ रहा था। तभी एक सफेदी रंग की ब्रेज़ा कार संख्या यूपी 80 जीडी 2015 स्टार्ट खडी हुए थी। जैसे ही योगेश कार के पास पहुचा तभी गाडी से तीन बदमाश उतरे जिनमें से दो के हाथ में तमंचा था। उन्होंने तमंचा दिखा कर योगेश को गाड़ी में खीचने की कोशिश की। जब योगेश ने विरोध किया तो एक व्यक्ति के मुंह में कपडा हट गया। जिसे योगेश ने पहचान लिया। जो हाथरस जनपद के सादाबाद थाना क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी गोपाल बघेल था। उसने अपने हाथ में लिये तमंचे से जान से मारने की नियत से फायर किया। लेकिन योगेश के जमीन पर गिर जाने से उसके गोली नही लगी।

तभी दूसरे बदमाश ने फायर किया उसका तमंचा मिस कर गया। तब गोपाल बघेल ने तमंचे से योगेश के सिर पर प्रहार किया। तभी तीनों लोगों ने एक राय होकर कहा कि साले को गाडी के अन्दर डाल लो, आज इसकी हत्या करनी है। तब तीनों बदमाशो ने बलपूर्वक योगेश को गाडी के अन्दर डाल लिया। और नगला बबूल की तरफ गाडी दौडा दी। योगेश के चिल्लाने पर ग्राम के लोग व योगेश के परिजन मोटरसाइकलों से गाडी के पीछे भागे। इसी बीच बदमाशो ने गाडी में योगेश को गला दबाकर मारने का प्रयास किया। तभी गोपाल ने गाडी चला रहे व्यक्ति से कहा कि तेजी से गाडी चलाओ और गाडी में रखे छुरों से टुकड़े करके गाडी में पडी बोरी में भरकर नदी में फेंकना है।

तभी नगला बबूल के पास गाडी तेजी से चलाने की वजह गाडी का संतुलन बिगड गया और तेज गति में गाडी लगातार एक के बाद एक दो पेड से बहुत तेजी से टकरायी। गाडी के दोनो एयर बैग खुल गये और गाडी बंद हो गयी। इतने में ही पीछे से गांव के लोग भी आ गये। पीछे बैठा गोपाल और उसका साथी जान से मारने की धमकी देते हुये खेतों में भाग गये। गाडी चला रहा व्यक्ति पेड से टकराने के कारण बुरी तरह घायल हो गया था। जिसे गांव वालों ने गाडी से बाहर निकाल लिया। फिरे योगेश के साले रिंकू ने 112 पर डायल पर किया। पुलिस की गाडी मौके पर पहुंच गयी। घायल चालक को उपचार के लिये भर्ती करा दिया है। प्रभारी निरीक्षक डॉ सुधीर कुमार राघव ने बताया कि बदमाश योगेश की हत्या करने आये थे। बदमाशो की गाड़ी से धारदार हथियार आदि समान बरामद किया गया है। पीड़ित की तहरीर पर आरोपी गोपाल आदि के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story