Etah News: अधिकारियों ने दी छूट, विजिलेंस ने रंगे हाथ दस हजार लेते पकड़ा रोजगार सेवक

Etah News: थाना जैधरा क्षेत्र के ब्लाक जैथरा क्षेत्र में तैनात रोजगार सेवक को दस हजार की रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने रंगे हाथ जैथरा ब्लाक के गेट से गिरफ्तार कर लिया है।

Sunil Mishra
Published on: 13 Sep 2024 3:40 PM GMT
Etah News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Etah News: जनपद के थाना जैधरा क्षेत्र के ब्लाक जैथरा क्षेत्र में तैनात रोजगार सेवक को दस हजार की रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने रंगे हाथ जैथरा ब्लाक के गेट से गिरफ्तार कर लिया है। थाना जैधरा प्रभारी निरीक्षक शंभू नाथ ने बताया कि आज जैथरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत थरौली रजपुरा में तैनात रोजगार सेवक राम सुधाकर को अलीगढ़ से आई विजिलेंस टीम ने दस हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है।

रोजगार सेवक की शिकायत प्रधान संगीता यादव ने विजिलेंस स अधिकारी अलीगढ़ से की थी जिस पर विजिलेंस टीम द्वारा मनरेगा के जॉब कार्ड पर हस्ताक्षर करने के लिये गये 10 हजार रुपए सहित गिरफ्तार कर थाने में दर्ज रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने गिरफ्तार रोजगार सेवक को रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

आपको बताते चलें एटा जनपद में भष्टाचार चरम पर है मुख्यमंत्री की जीरो टालरेंन्स सरकार होने का दावा एटा के अधिकारियों के लिये कोई भी मायने नहीं रखता। बीते एक सप्ताह में तहसील जलेसर में तीन कर्मचारी (लेखपाल, कानून गो) के रिश्वत लेते वीडियो वायरल पर प्रशासन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाया था कि एक और भ्रष्ट कर्मचारी विजिलेंस की पकड़ में आ गया। कोई कार्रवाई न होने से इनके हौसले बुलंद हैं। यह बिना किसी से डरे हुए खुलेआम रिश्वत वसूल रहे हैं। प्रशासन इन्हें सिर्फ जांच चल रही है कह कर संरक्षण देता है। क्या इस योगीराज में ऐसे अधिकारी कर्मचारियों पर अंकुश लगेगा या फिर यह कुछ लोगों के संरक्षण में ऐसे ही पैसे लेकर पकड़ते और पैसे देकर छूटते रहेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story