TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etah News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत, मचा हड़कंप थाना प्रभारी सहित एक पुलिसकर्मी निलंबित

Etah News: मृतक के परिजनों की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही कोई तहरीर मौत का असली कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Sunil Mishra
Published on: 17 Jun 2024 8:34 AM GMT (Updated on: 17 Jun 2024 9:01 AM GMT)
Etah News
X

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह (Pic: Newstrack) 

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के ग्राम दलशाहपुर में बीती रात्रि में रुपयो के लेनदेन को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद पकड़कर थाने लाये गये दो युवकों में से एक युवक मौत हो गई है। थाने में युवक की मौत के बाद मुस्लिम समाज में बढ़ता तनाव देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष निधौली कला तथा एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

Lucknow News: 27 बुलडोजरों से 279 मकान ढहाए गए, मंदिरों से शिफ्ट की गईं मूर्तियां

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रात्रि में थाना निधौली कलां क्षेत्रांतर्गत ग्राम दलशाहपुर में देवेंद्र सैनी पुत्र मुन्नालाल (उम्र 34) के साथ उसी गांव के हुसैन पुत्र इस्लाम उम्र करीब 22 वर्ष, जो कि आपस में मित्र हैं तथा साथ में ही बैंड-बाजा बजाने का कार्य करते थे। देवेन्द्र के द्वारा 5000 रूपये बकाया मांगने पर हुसैन ने देवेन्द्र की नाक पर एक घूंसा मार दिया। इस सूचना पीआरवी 1957 द्वारा वादी पक्ष के मामूली रूप से चोटिल देवेंद्र व राकेश पुत्र रनवीर तथा आरोपी हुसैन को थाने लाया गया था, जहां रात्रि में ही देवेन्द्र का मेडिकल परीक्षण कराया गया। रात्रि अधिक हो जाने पर गांव के लोगों से भी उन्हें ले जाने के लिए फोन किया गया तो उन्होंने सुबह ले जाने की बात कही।

प्रातः देवेन्द्र की पत्नी दोनों को अपने साथ ले जाने के लिए आई थी, उसी दौरान गर्मी के चलते राकेश उपरोक्त को चक्कर आ गया, जिसे सीएचसी निधौली कलां ले जाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा राकेश को उच्च उपचार हेतु जिला चिकित्सालय एटा रेफर किया गया, जिसकी मृत्यु हो गई। झगड़े की घटना के संबंध में थाना निधौली कलां पर पर एनसीआर पंजीकृत की गई है। संज्ञान में आया है कि थाने पर रात्रि में वादी पक्ष को खाना नहीं दिया गया था। खाली पेट तथा गर्मी के चलते राकेश को चक्कर आना प्रतीत होता है। प्रकरण में लापरवाही बरतने के चलते प्रभारी निरीक्षक थाना निधौली कला तथा आरक्षी लिपिक को निलंबित किया जा रहा है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाते हुए प्रकरण में थानास्तर से अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर कानून एवं शांति व्यवस्था सामान्य है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story