×

इटावा: भाजपा नेता पर जमीन कब्जाने का आरोप, पीड़ित ने सीएम से लगाई गुहार

पीड़ित ने आज कचहरी में आला अफसरों को दिये शिकायती प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि भाजपा के जिला कार्यकारिणी के सदस्य ने अपने पुत्र के नाम से उन्हीं के प्लाट के गलत एग्रीमेंट कराकर अब अन्य माफियाओं के साथ मिलकर उसकी जमीन को हथियाने का प्रयास किया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 5:44 AM GMT
इटावा: भाजपा नेता पर जमीन कब्जाने का आरोप, पीड़ित ने सीएम से लगाई गुहार
X
इटावा: भाजपा नेता पर जमीन कब्जाने का आरोप, पीड़ित ने सीएम से लगाई गुहार (PC: social media)

इटावा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देशों को ठेंगा दिखाते हुये इटावा में अब भारतीय जनता पार्टी के ही नेता दूसरों की जमीनों को हथियाने में जुटे हुए हैं। सत्ता की हनक में पुलिस से लेकर प्रशासन में बैठे अफसर तक इस तरह के मामलों की अनदेखी करने में जुटे हुये हैं। ताजा मामला शहर के लाइन पार फ्रेण्डस कालोनी इलाके का है जहां पर भाजपा के जिला कमेटी में पदाधिकारी द्वारा एक आराजी प्लाट का विपक्षी पार्टी से एग्रीमेंट कराकर उस पर जबरिया निर्माण कराये जाने का आरोप लगा है।

ये भी पढ़ें:इंटरमिटेंट फास्टिंग: जानिए इससे कैसे घटेगा आपका वजन, रहेंगे हरदम स्वस्थ

ताल कटोरा स्टेडियम राजाजीपुरम लखनऊ में रहता है

पीड़ित ताल कटोरा स्टेडियम राजाजीपुरम लखनऊ में रहता है और इटावा कम ही आता जाता है। पीड़ित उमेश कुमार पुत्र स्व जे सिंह निवासी पचावली रोड फ्रेण्डस कालोनी इटावा ने बुधवार को जिलाधिकारी अपर जिलाधिकारी सहित आला पुलिस अफसरों को दिये प्रार्थनापत्र में आरोप लगाया है कि उसने कोकपुरा शाला में गाटा संख्या 60 पर एक प्लाट 16 अगस्त 1994 को उसके असल मालिक धनदेवी पुत्री रामसनेही पत्नी रामसिंह से खरीदा था। पीड़ित ने बताया कि उसकी वेश कीमती जमीन है और इसलिये उस पर दबंग भूमाफियाओं की नजर है और काफी समय से नामजद भूमाफिया उसे परेशान कर रहे हैं।

आज कचहरी में आला अफसरों को दिये शिकायती प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है

पीड़ित ने आज कचहरी में आला अफसरों को दिये शिकायती प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि भाजपा के जिला कार्यकारिणी के सदस्य ने अपने पुत्र के नाम से उन्हीं के प्लाट के गलत एग्रीमेंट कराकर अब अन्य माफियाओं के साथ मिलकर उसकी जमीन को हथियाने का प्रयास किया जा रहा है। पीड़ित का आरोप है उसने 30 दिसंबर 20 को इन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न उच्चाधिकारियों को शिकायती प्रार्थनापत्र दिये थे लेकिन उन पर सत्ता ही हनक में किसी तरह की कार्यवाही नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें:अक्षय कुमार पहुंचे अयोध्या, फिल्म रामसेतु की शूटिंग से पहले रामलला के दर्शन

बंदूकों की नोक पर गलत तरह से कब्जा करने का प्रयास कर रहे है। इस कब्जा करने में और भाजपा नेता का साथ देने में आधा दर्जन अन्य लोग शामिल है। पीड़ित उमेंश कुमार ने इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दखल का आग्रह किया है और कहा है कि वे ही उसे इंसाफ दिलाने की पहल करें।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

Newstrack

Newstrack

Next Story