×

Etawah News: भाजपा सांसद ने गरीब और मजदूरों का बताया बजट, विपक्ष के सवालों का दिया जवाब

Etawah News: सांसद रामशंकर कठेरिया ने बजट को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने बजट को मजदूर, गरीब और व्यापारियों का बजट बताया है, जिसमे उन्होंने कहा कि इस बजट से हमारे देश की जीडीपी और मजबूत होगी।

Ashraf Ansari
Published on: 5 Feb 2023 2:15 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने बजट को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने बजट को मजदूर, गरीब और व्यापारियों का बजट बताया है, जिसमे उन्होंने कहा कि इस बजट से हमारे देश की जीडीपी और मजबूत होगी। जनपद इटावा में बीजेपी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने इटावा क्लब में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। जिसमें सांसद ने बताया की प्रेस वार्ता बजट को लेकर की गई है। उन्होंने बताया कि वित्त मंत्री के द्वारा बजट को पास किया गया है इस बजट में मजदूर, व्यापारी और मध्यम वर्ग के लोगों को जोड़ा गया है।

इस बजट से मजदूर व्यापारी और मध्यम वर्ग के लोगों का एक बड़ा फायदा होगा। सरकार का जो नारा है सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास और इसी के तहत इस बजट को पास किया गया है। आज हमारा देश उन्नति और तरक्की की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। हमारे देश की जीडीपी मजबूत होती हुई दिखाई दे रही है। हमारी सरकार जो भी फैसले ले रही है सब फैसले जनता के हक में लिए जा रहे हैं।

विपक्ष के सवालों का सांसद ने दिया जवाब

सांसद रामशंकर कठेरिया ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया कर्मियों को बताया कि विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है विपक्ष का काम है कि सरकार पर निशाना साधना और वह ऐसा कर रहा है। मीडिया ने सांसद से पूछा कि विपक्ष आरोप लगा रहा है कि भारत सरकार ने अदानी ग्रुप में जो रुपया दिया था वह अब रुपया जनता का डूबने वाला है उसकी जांच होना चाहिए।

सांसद ने कहा है कि आरबीआई के गवर्नर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आदेश दिए हैं की जांच की जाए और किसी का भी रुपया नहीं डूबेगा। मीडिया ने सांसद से सवाल किया है कि 2024 को लेकर विपक्ष एकजुट हो रहा है वही मीडिया के सवालों का सांसद ने जवाब दिया और कहा कि विपक्ष दो बार एकजुट हो चुका है। लेकिन सरकार का कुछ भी नहीं कर पाया है क्योंकि हमारी सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास इसी के तहत जनता हम पर भरोसा कर रही है और जनता हमारी सरकार बना रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story