×

Etawah Bus Accident: धधकने लगी यात्रियों से भरी बस, सड़क पर आग का गोला देख राहगीर दंग

Etawah Bus Accident: कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट ट्रेवल टूर की बस इटावा में जलकर खाक हो गयी। हादसे के दौरान बस में 5 दर्जन यात्री सवार थे।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Shivani
Published on: 4 July 2021 9:35 AM GMT
Etawah bus accident
X

सड़क पर जलती बस

Etawah Bus Accident: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके मे आगरा हाइवे पर कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट टूर ट्रेवल्स की एक बस में भीषण आग (Buring Bus) लगने से हडंकप मच गया । जिस बस मे आग लगने की घटना घटित हुई है उसमे करीब 5 दर्जन से अधिक के आसपास यात्री सवार बताए जा रहे है।

कानपुर से दिल्ली जा रही थी बस

आग लगने की घटना के बाद सभी यात्री बस से नीचे उतरकर अपनी जान बचा ली लेकिन सभी बस यात्रियो का सामान जल कर पूरी तरह खाक हो गया।
आज देर रात एक से लेकर दो बजे के बीच की यह घटना सागर ढाबा और लक्ष्मी ढाबा के बीच की की पुलिस अधिकारी के मुताबिक बतायी गई है ।

बस में सवार थे 5 दर्जन यात्री

इस घटना में बस में आग इतनी भीषण थी जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड के वहान पहुंचे तब तक आग की लपटों ने बस को पूरी तरह जलाकर खाक कर दिया । इस घटना में यात्रियों के सामान का नुकसान जरूर हुआ लेकिन अच्छी बात रही कि इसमें कोई भी यात्री के कोई घटना घटित नही हुई। जनहानि ना होने से बडा हादसे के बावजूद राहत की बात मानी जायेगी।
आग लगने के वाक्ये के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह और और प्रभारी निरीक्षक अमर पाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे ।
ट्रैवल्स बस धू.धू कर जल कर खाक हो गई । बस में आग लगने का अभी कारण स्पष्ट नही हो सका। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने बना लिया जिस इस घटना की जानकारी हो सकी।


Shivani

Shivani

Next Story