Etawah News: एक्सप्रेस वे पर काम कर रहे दो मजदूरों के ऊपर पलटी कार, हालत गंभीर

Etawah News: यूपी के इटावा में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुड़गांव से लखनऊ जा रही अमेज कार अनियंत्रित होकर पलट गई। एक्सप्रेस पर पर काम कर रहे दो मजदूर कार की चपेट में आ गए जिससे 2 मजदूर समेत कार चालक घायल हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Feb 2023 9:54 AM GMT
Car Overturned on Agra Lucknow Expressway
X

Car Overturned on Agra Lucknow Expressway (Photo: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुड़गांव से लखनऊ जा रही अमेज कार अनियंत्रित होकर पलट गई। एक्सप्रेस पर पर काम कर रहे दो मजदूर कार की चपेट में आ गए जिससे 2 मजदूर समेत कार चालक घायल हो गया जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां तीनों का इलाज किया जा रहा। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जाम लगाकर हंगामा काटा।

नींद की आने के बाद कार हादसे का शिकार

इटावा जिले के ऊसराहार इलाके से निकले आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार को गुड़गांव से अमेज कार DL 10 CH- 6173 में सचिन अरोड़ा लखनऊ की ओर जा रहे थे तभी नींद की झपकी आने के बाद कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे पर पलट गई।

वहीं एक्सप्रेस वे पर काम कर रहे दो मजदूर अमेज कार की चपेट में आ गए जिससे गंभीर रूप से दोनों मजदूर घायल हो गए। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को ही वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया बताया जा रहा है कि घटना के बाद 2 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने लगाया जाम

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर काम कर रहे दोनों मजदूरों के कार हादसे में घायल होने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे को बंद कर दिया। एक्सप्रेस वें बंद होने के बाद एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम लगने लगा। वहीं स्थानीय लोग मांग करते हुए दिखाई दिए कि कंपनी घायल हुए मजदूरों को मुआवजा दे। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और एक्सप्रेस-वे को खुलवाया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story