×

Etawah News: चोरी के बाद बदमाशों ने विधवा महिला को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

Etawah News: इटावा में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आ रहा है जहां जसवंतनगर इलाके के ग्राम पाठकपुर में रहने वाली एक विधवा महिला के घर पर बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 18 Feb 2023 10:31 AM GMT (Updated on: 18 Feb 2023 10:51 AM GMT)
Miscreants killed widow woman after theft
X

इटावा: चोरी के बाद बदमाशों ने विधवा महिला को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

Etawah News: यूपी के इटावा में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आ रहा है, जहां जसवंतनगर इलाके के ग्राम पाठकपुर में रहने वाली एक विधवा महिला के घर पर बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। वहीं महिला के विरोध करने के बाद उसको मौत के घाट उतार दिया जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी से लेकर तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए।

चोरी के बाद चोरों ने विधवा महिला को उतारा मौत के घाट

इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके के ग्राम पाठकपुर में उस समय पूरे गांव में हड़कंप मच गया जब एक विधवा महिला की बदमाशों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला का नाम बेगम श्री है और महिला की उम्र 45 वर्ष है घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी पता चला कि महिला का एक बेटा बाहर नौकरी करता है और दूसरा बेटा कांवर लेकर गया हुआ था। तभी रात के अंधेरे में बदमाश विधवा महिला बेगम श्री के घर में घुस आए जहां पर बदमाशों ने जमकर लूटपाट की।

महिला के विरोध करने के बाद महिला को मौत के घाट उतार दिया। जब सुबह एक गांव का एक व्यक्ति महिला के घर पर गया तो महिला खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थी जिसकी सूचना पुलिस को दी तो आनन-फानन में पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर होगी कार्रवाई : एसएसपी

जसवंतनगर इलाके में महिला की हत्या के बाद मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। एसएसपी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि बदमाशों ने एक महिला के घर में चोरी की और उसको मौत के घाट उतार दिया पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है इस मामले को लेकर तीन टीमें बनाई गई हैं जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story