×

इंसान बना हैवान: इटावा में शादी में आई 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, जंगल मे खून से लतपथ मिली बच्ची ने सुनाई आपबीती

Etawah News: इटावा में एक मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 May 2022 9:03 AM GMT
Sant Kabir Nagar Crime News
X

Rape (Social media)

Etawah News: जनपद में आज उस समय सनसनी फैल गयी, जब एक दरिंदे ने एक छह वर्षीय मासूम का अपहरण कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। हालांकि, बाद में पुलिस ने तत्काल कार्रवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिश्तेदारों की शादी में आई थी मासूम

जानकारी के मुताबिक, मासूम अपने पिता के साथ रिश्तेदारी में एक शादी में शरीक होने आयी थी। इसी शादी में आये एक युवक ने मासूम का अपहरण कर लिया। फिर उसके साथ दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दे डाला।बताया जा रहा है कि जब पिता को शादी के पंडाल में अपनी मासूम बेटी नजर नही आई। तब पिता ने और अन्य परिजनों ने मासूम को तलाश किया।

मासूम के ना मिलने के बाद पिता व अन्य परिजनों ने बालिका के लापता होने की सूचना दी। मासूम के लापता होने की सूचना जैसे ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह को मिली वह एसपी सिटी कपिल देव सिंह, क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर, व कई थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए।

खून से लथपथ मिली मासूम

पुलिस व परिजनों की खोजबीन के दौरान जंगल मे खून से लतपथ मासूम मिली। फिर उसने पुलिस व अपने परिजनों को आप बीती बताई। मासूम ने बताया कि इलाके का एक युवक उसे जबरदस्ती शादी के पंडाल से उठा ले गया था।उसी ने जंगल में जाकर खेत मे उसके दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

पीड़ित के पिता ने दर्ज कराया मामला

पीड़ित मासूम के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते आरोपी दरिंदा अमित निवासी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना से गुस्से में इलाके के लोग

इस घटना से इलाके के लोग बेहद गुस्से में है। हर शख्स इस घटना की निंदा कर रहा है। घटना को लेकर इलाके के लोग आरोपी दरिंदे युवक को अपने हिसाब से सबक सिखाने की बात कर रहे हैं।

अपनी बेटियों को लेकर लोगों में असुरक्षा की दहशत

इस घटना को लेकर अब इलाके में अपनी अपनी बेटियों को लेकर असुरक्षा की दहशत साफ साफ देखी जा रही है।इलाके लोगों का कहना है ऐसे बहशी दरिंदे तो समाज मे जगह जगह घूम रहे है, जिसको लेकर वह अपनी मासूम बेटियों को लेकर असुरक्षा की भावना बलवती हो रही है।इसलिए लोगों को इस बात का मलाल है कि पुलिस से पहले यह आरोपी दरिंदा युवक उनके हाथ लगना था, ताकि लोग अपने हिसाब से उसे सबक सिखाते।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story