Etawah News: घर में घुसकर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

Etawah News: यूपी के इटावा में एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां इकदिल क्षेत्र के एक गांव में रहने नाबालिग लड़की के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Feb 2023 6:12 AM GMT
Etawah News
X

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी (फोटो: सोशल मीडिया)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां इकदिल क्षेत्र के एक गांव में रहने नाबालिग लड़की के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो क्षेत्राधिकारी से लेकर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया।

नाबालिक को घर में अकेला पाकर अंजाम

इटावा जिले के इकदिल इलाके के एक गांव में पड़ोसी युवक के द्वारा एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार चल रहा है। पूरी घटना के बारे में पीड़ित नाबालिग युवती ने बताया कि वह घर में अकेली थी तभी पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसके घर में घुस आया और जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने लगा जब युवती ने शोर मचाया तो युवती का चचेरा भाई मौके पर पहुंच गया जिसको आता देख आरोपी युवक मौके से भाग निकला। घटना के बाद से नाबालिग युवती काफी डरी और सहमी हुई है।

माता-पिता की शिकायत पर कार्रवाई हुई शुरू

नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद युवती की मां ने बताया कि जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त हम लोग घर में नहीं थे और इसी का फायदा उठाकर हमारे पड़ोस में रहने युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब हमारी बेटी ने पूरी घटना के बारे में हम लोगों को जानकारी दी तो हम लोगों ने थाने में शिकायत की। हम चाहते हैं कि आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जाए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

एसपी सिटी ने ली मामले की जानकारी

इकदिल इलाके में नाबालिक युवती के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बाद एसपी सिटी कपिल देव ने बताया कि इकदिल के एक गांव में रहने वाले एक पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि उनकी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया है जिसके बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंचे और पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया। पीड़ित नाबालिक युवती का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है। जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story