×

छात्राओं को मनचलों ने कांच की रॉड से किया लहूलुहान

दबंग मनचले युवतियों को अकेला देख उनके ऊपर फब्ब्तियां कसने लगे जिस पर युवतियों ने घर जाकर इसकी शिकायत अपने परिवार में की।

Shashi kant gautam
Published on: 3 April 2021 1:52 PM GMT
miscreants attacked on schoolgirl
X

miscreants attacked on schoolgirl: (Photo- Social Media) 

इटावा: सूबे की सरकार जहां नारी सशक्तिकरण, नारी सम्मान की बात कर रही है, वहीं यूपी की पुलिस दबंगो पर मेहरबान बनी हुई है। थाना भर्थना क्षेत्र जय पैलेस मिडिल स्कूल के पास दो सगी बहनें रात करीब 8 बजे अपने घर का समान लेने के लिए घर से निकली थीं तभी वहां खड़े मोहल्ले के पास के रहने वाले दबंग मनचले युवतियों को अकेला देख उनके ऊपर फब्ब्तियां कसने लगे जिस पर युवतियों ने घर जाकर इसकी शिकायत अपने परिवार में की।

मनचलों ने हॉकी व कांच की रॉड से हमला किया

युवती के छोटे भाई ने जब इस बात का विरोध उन युवकों से किया तब 3 दबंगों ने युवतियों के भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के घटना स्थल पर अपने भाई को बचाने गयी युवतियों के ऊपर मनचलों ने हॉकी व कांच की रॉड से हमला कर दिया। जिसमें युवती निशा जो कि आईटीआई की छात्रा है उसके सिर में और आंखों में गम्भीर चोटें आ गयी साथ ही छोटी बहन साइना के भी शरीर मे चोटें लग गई।


मुकदमा पंजीकृत कर खनापूर्ती

वहीं घटना की जानकारी भर्थना थाना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामूली धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर खनापूर्ती कर दी। वहीं दूसरी तरफ इस मामले का पीड़ितों द्वारा ट्विटर वीडियो डालकर कार्यवाही की गुहार लगाई गई है। पीड़ित निशा और उसकी छोटी बहन ने सरकार व प्रसाशन से न्याय की गुहार लगाते हुए उनको कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

भर्थना पुलिस ने कही कार्यवाही की बात

इस मामले पर एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि मामला 3 दिन पूर्व का है दोनों पक्षों में छोटे बच्चों के बीच में कहा सुनी हो गई थी जिस पर दोनों पक्षो में झगड़ा शुरू होगया था जिसमें युवती के चोट लग गई थी इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था। भर्थना पुलिस द्वारा सम्बंधित धाराओं में मामला पंजीकृत करके कार्यवाही की गई थी। अगर अब पीड़ित परिवार इसमे अन्य तथ्य की लिखित शिकायत करेंगे तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी, इटावा

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story