×

Etawah News: डीएम-एसएसपी ने राष्ट्रीय मतदान दिवस पर दिलाई शपथ, स्कूली बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

Etawah News: कार्यक्रम के दौरान स्कूल में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को राष्ट्रीय मतदान दिवस के अवसर पर शपथ दिलाते हुए राष्ट्रीय मतदान दिवस के बारे में जानकारी दी।

Ashraf Ansari
Published on: 25 Jan 2023 2:29 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Newstrack)

Etawah News Today: जिला अधिकारी अवधेश कुमार राय राष्ट्रीय मतदान दिवस के अवसर पर इस्लामिया इंटर कॉलेज में पहुंचे। जहां पर उनका स्कूल प्रशासन के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान स्कूल में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को राष्ट्रीय मतदान दिवस के अवसर पर शपथ दिलाते हुए राष्ट्रीय मतदान दिवस के बारे में जानकारी दी उन्होंने कहा हम सभी लोगों को मतदान के दिन निर्भीक, निडर होकर मतदान करना चाहिए किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए किसी के दबाव में वोट नहीं देना चाहिए। हम सभी को अपने मत का अधिकार सोच समझ कर करना चाहिए। डीएम ने राष्ट्रीय मतदान दिवस के मौके पर जागरूकता रैली को रवाना किया जिसमें इस्लामिया स्कूल के बच्चों ने शिरकत करते हुए जनपद के तमाम इलाकों से इस रैली को निकाला और रैली का मकसद था कि लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करना।

एसएसपी ने पुलिस कर्मियों को दिलाई राष्ट्रीय मतदान दिवस पर शपथ

इटावा में राष्ट्रीय मतदान दिवस के अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने राष्ट्रीय मतदान दिवस के मौके पर आए पुलिसकर्मियों को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्य रखते हुए, निर्भिक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी को निर्वाचन में अपने मताधिकार के प्रयोग की शपथ दिलाई गयी, वहीं उन्होंने इटावा की जनता से अपील की है कि मतदान के दिन वह निर्भीक होकर अपना मतदान करें अगर कोई डराकर धमकाकर अपने पक्ष में वोट डलवाने की कोशिश करता है तो उसकी जानकारी आप स्थानीय पुलिस को दें जिससे आप निर्भीक होकर निडर होकर अपना मतदान कर सकें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story