Etawah News: खेत पर पानी लगाने निकले युवक का फंदे पर झूलता मिला शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Etawah News: मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल शुरू की।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Feb 2023 2:50 PM GMT
Etawah farm dead body found hanging on noose
X

Etawah farm dead body found hanging on noose

Etawah News: यूपी के इटावा में भरथना इलाके में बबूल के पेड़ पर एक किसान के बेटे का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। फांसी के फंदे पर झूलते युवक का शव जब स्थानीय लोगों ने देखा तो मृतक के परिवार और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल शुरू की।

इटावा जिले के भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रतहरी में रहने धनीराम जाटव के परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब उनके बेटे भजनलाल का शव बबूल के पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। बताया जा रहा है कि भजनलाल अपने खेत पर पानी लगाने के लिए घर से कहकर निकले लेकिन वापस नहीं आए। आज गांव के ही लोगों ने बबूल के पेड़ पर भजनलाल का शव लटकता हुआ देखा जिसके बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी गई। पूरा मंजर देखकर परिवार के लोग सन्न रह गए। भरथना पुलिस भी मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने युवक के शव को बबूल के पेड़ से उतारा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

परिवार ने जताई हत्या की आशंका

भजनलाल की मौत के बाद परिवार के लोग सदमे में है। परिवार के लोगों का कहना है कि हमारे भजनलाल की किसी ने हत्या कर दी और उसके शव को पेड़ पर लटका दिया और हत्यारे फरार हो गए। उन्होंने बताया कि भजनलाल के पैर जमीन से छू रहे थे जिससे साफ जाहिर होता है कि भजनलाल की हत्या की गई और उसके शव को फांसी पर लटका दिया गया। हम चाहते हैं कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल करें और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story