×

Etawah News: किसान का तेंदुए से हुआ आमना-सामना, डरे सहमें किसान ने छुपकर बचाई जान

Etawah News: ग्रामीणों में दहशत, तलाश में जुटी वन विभाग की टीम, बोली- झुंड में जाकर ही खेतों में काम करें लोग।

Ashraf Ansari
Published on: 12 March 2023 3:08 AM GMT (Updated on: 12 March 2023 3:21 AM GMT)
Etawah News
X

ग्रामीणों में दहशत

Etawah News: इटावा में चकरनगर इलाके में फसल काटने गए एक किसान का तेंदुए से आमना-सामना हो गया। तेंदुआ को अपने पास आता देख किसान डर से इधर-उधर भागता हुआ किसान पहाड़ों के पास में पहुंचा जहां पर उसने छुप कर अपनी जान बचाई और अपने परिवार को तेदुए के बारे में जानकारी दी। वहीं परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और किसान को अपने साथ ले गए।

जिले के चकरनगर के गांव टिटावली में रोहित यादव नाम का एक किसान अपने खेत पर सरसों की फसल को काटने के लिए गया था। किसान ने अपनी बाइक को साइट किनारे खड़ा कर दिया और फसल को काटने लगा तभी उसकी नजर बाइक पर पहुंची जहां पर किसान ने देखा कि एक तेंदुआ बाइक के पास में खड़ा है और किसान की तरफ आ रहा है जिसके बाद किसान ने तेंदुए को पास में आता देख जान बचाने के लिए किसान इधर-उधर भागने लगा और पहाड़ों के पीछे छिप गया और इसकी जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी तो परिवार के लोग लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और किसान को अपने साथ वापस घर ले आए। तेंदुए की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई तो पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिला।

तेंदुए की तलाश में जुटी वन विभाग की टीम

चकरनगर इलाके के टिटावली गांव में तेंदुआ देखे जाने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिला था और इसी के बाद सेंचुरी के वन दरोगा चंद्रभान सिंह अपनी टीम के साथ मौके का जायजा लेने पहुंचे जहां पर उन्होंने मौके का जायजा लिया वहीं स्थानीय लोगों को सावधान रहने के लिए कहा और कहा जब भी आप लोग खेतों पर आए तो एक झुंड बनाकर आए और शोरगुल करते हुए हैं जिससे तेंदुआ आप लोगों पर हमला ना कर सके।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story