×

Etawah News: दिव्यांगों का विधायक ने हार-माला पहनाकर किया स्वागत, दी मोटराइज्ड़ ट्राई साइकिल

Etawah News: बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया के द्वारा 40 दिव्यांग जनों को मोटराइज्ड ट्राई साइकिल बांटे जाने के बाद विधायक ने कहा हमारी सरकार सभी के लिए काम कर रही है चाहे वह गरीब हो मजदूर हो या दिव्यांग हो।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Feb 2023 11:08 AM GMT
Etawah MLA welcomed the disabled
X

Etawah MLA welcomed the disabled

Etawah News: इटावा के विकास भवन में दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के द्वारा मोटराइज्ड़ ट्राई साइकिल वितरण का कार्यक्रम किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया ने दिव्यांगजनों का हार माला पहनाकर स्वागत किया और उनको ट्राई साइकिल दी। ट्राई साइकिल मिलने के बाद दिव्यांगजनों के चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली।

40 दिव्यांगजनों को विधायक ने सौंपी मोटराइज्ड़ ट्राई साइकिल

जनपद इटावा के विकास भवन में दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के द्वारा दिव्यांगजनों के लिए मोटराइज्ड ट्राई साइकिल वितरण का कार्यक्रम किया। इस कार्यक्रम में बीजेपी की सदर विधायक सरिता भदौरिया शिरकत करने पहुंची। जहां पर उनका स्वागत किया गया मोटराइज्ड ट्राई साइकिल वितरण के कार्यक्रम में पहुंचे दिव्यांग जनों का विधायक ने हार माला पहनाकर उनका स्वागत भी किया और उसके बाद उनको मोटराइज्ड ट्राई साइकिल दी। ट्राई साइकिल मिलने के बाद दिव्यांग जनों के चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली उन्होंने जिला प्रशासन और सरकार का तहे दिल से धन्यवाद दिया।

मोटराइज्ड ट्राई साइकिल मिलने से दिव्यांग जनों को रोजगार करने में होगी आसानी

बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया के द्वारा 40 दिव्यांग जनों को मोटराइज्ड ट्राई साइकिल बांटे जाने के बाद विधायक ने कहा हमारी सरकार सभी के लिए काम कर रही है चाहे वह गरीब हो मजदूर हो या दिव्यांग हो। हमारी सरकार के द्वारा दिव्यांगजनों को मोटराइज्ड़ ट्राई साइकिल दी गई है इससे दिव्यांग दैनिक कार्य बड़े ही आराम से कर सकेंगे। दिव्यांगजन ट्राई ट्राई साइकिल से रोजगार भी तलाश कर सकेंगे और इससे रोजगार भी कर सकेंगे।

दिव्यांगजन मोटराइज्ड ट्राई साइकिल बांटे जाने के दौरान यह लोग रहे मौजूद

विकास भवन में दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के द्वारा 40 दिव्यांगजनों को मोटराइज्ड ट्राई साइकिल बांटे जाने के दौरान दिव्यांग कल्याण अधिकारी प्रदीप कुमार, बीजेपी के नेता रामशरण गुप्ता, श्याम चौधरी समेत विभागीय कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story