×

यहां थाने में मच्छरों को मारने की तैयारी कर रही थी पुलिस, लॉक-अप से भाग गया बंदी

मच्छरों को भगाने के लिए कोतवाली पुलिस को परिसर में फॉगिंग कराना भारी पड़ा। धुएं का फायदा उठाकर यहां से गैंगस्टर एक्ट का एक आरोपी फरार हो गए। धुएं की धुंध छटी तो पुलिसवालों के होश उड़ गए।

Aditya Mishra
Published on: 27 Nov 2019 1:31 PM GMT
यहां थाने में मच्छरों को मारने की तैयारी कर रही थी पुलिस, लॉक-अप से भाग गया बंदी
X

इटावा: मच्छरों को भगाने के लिए कोतवाली पुलिस को परिसर में फॉगिंग कराना भारी पड़ा। धुएं का फायदा उठाकर यहां से गैंगस्टर एक्ट का एक आरोपी फरार हो गए। धुएं की धुंध छटी तो पुलिसवालों के होश उड़ गए।

एसपी ने लापरवाही के आरोप में चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करते हुए आरोपी की पकड़ के लिए टीम बनाई। टीम मंगलवार पूरी रात दबिश देने में जुटी रही। पुलिस ने फरार आरोपी के साथ उसे भगाने में मदद करने वाले एक युवक को भी पकड़ा है।

ये भी पढ़ें...इटावा: नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सदर कोतवाली में मच्छरों का प्रकोप है। मंगलवार शाम यहां नगर पालिका द्वारा फॉगिंग के लिए मशीन भेजी गई थी। पालिका कर्मी ने फॉगिंग की तो पूरे कोतवाली परिसर में धुआं फैल गया। मौजूद सिपाही धुएं से परेशान हो उठे। इस मौके का फायदा उठाकर आरोपी विनय पाल उर्फ पार्टी फरार हो गया।

जब कोतवाली से धुंआ छंटा तो पता चला कि मच्छरों के साथ साथ गैंगस्टर में निरुद्ध अपराधी भी कोतवाली से भाग गया। कोतवाली पुलिस ने अधिकारियों को इस बात की जानकारी देने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू की। पूरी रात धरपकड़ करने के लिए आरोपी विनय को पकड़ लिया और उसे भागने में सहयोग करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है।

लेकिन एसपी ओमवीर सिंह ने ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में 4 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया। हालांकि, पुलिस फॉगिंग मशीन के धुंए के कारण आरोपी के भागने की वजह को नकार रही है।

ये भी पढ़ें...इटावा लायन सफारी में शेरनी जेसिका ने दिया चार शावकों को जन्म

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story