×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Etawah: अधेड़ उम्र में चढ़ी दीवानगी, अंधे इश्क में चार बच्चों को स्टेशन पर छोड़ प्रेमी संग फुर्र हुई मां

Etawah: इटावा में अंधे इश्क में चार बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी है।

Sandeep Mishra
Published on: 14 Jun 2022 5:19 AM GMT
Station
X

स्टेशन (फोटो-सोशल मीडिया)

Etawah: जनपद में अंधे इश्क में चार बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी है। यह सनसनीखेज मामला जनपद की भरथना कोतवाली (Bharthana Kotwali) इलाके के रेलवे स्टेशन का है। इटावा जनपद के ग्राम समसपुरा निवासी पति ने भरथना कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती पत्र में पीड़ित पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी और तीन पुत्र एक पुत्री सहित सहित गुरुग्राम में रह कर मजदूरी का कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

रेलवे स्टेशन पर 4 बच्चों को छोड़कर हुई प्रेमी संग फरार हुई महिला

बीती 1 जून को वह बच्चों व पत्नी सहित अपने पैतृक गांव समसपुरा भरथना आया हुआ था। जिसके दो दिन बाद 3 जून को वह अपनी पत्नी बच्चों को घर पर बड़े भाई भाभी और माता पिता के पास छोड़ कर वापस काम करने गुरुग्राम चला गया।

पीड़ित के अनुसार, इसी बीच बीती 6 जून को उसकी बुजुर्ग माँ ने उसे फोन करके सूचना दी कि तेरी पत्नी 5 जून को बच्चों को लेकर घर से बाजार जाने की कहकर गई हुई थी,लेकिन वापस नहीं लौटी है, जबकि चारो बच्चों को भरथना रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर कहीं लापता हो गई है।


कुछ नगदी व जेवर लेकर प्रेमी के संग फरार हुई है महिला

अपनी बजुर्ग माँ से मिली उक्त खबर सुनकर युवक के तो होश उड़ गये और वह गुरुग्राम से काम धंधा छोड़कर पुनः भरथना लौटा, तो देखा कि उसकी पत्नी घर पर रखे 20 हजार की नगदी और सौने चांदी के सभी आभूषण समेट कर अपने चारों बच्चों को स्टेशन पर भटकता छोड़ कर फुर्र हुई है। पीड़ित पति ने बताया कि उसे पूरा भरोसा है कि उसकी पत्नी उसके पार्टनर के साथ भाग गई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेकर लापता हुई पत्नी की तलाश शुरू करदी है।

घर में आने जाने के बाद शुरू हुआ महिला के इश्क का सिलसिला

पीड़ित पति के साथ गुरुग्राम में उसका काम धंधे का एक पार्टनर युवक, पीड़ित पति के साथ उसके घर आने लगा था।इस बीच घर आने जाने के दौरान 4 बच्चों की मां को पति के पार्टनर से इश्क हो गया। पति के गुरुग्राम में काम धंधे में व्यस्त रहने के दौरान भी पीड़ित पति का पार्टनर उसके गांव आता जाता रहा।इस बीच एक दिन चार बच्चों की मां व पति के पार्टनर के बीच घर से भागने की योजना तैयार होने लगी।

अभी बीते दिनों जब महिला का पति अपने काम धंधे पर गरुग्राम पहुंच गया तब उसकी पत्नी ने अपने पति के प्रेमी पार्टनर को भर्थना बुला लिया।अपने घर मे रखी नगदी व सोने चांदी के आभूषण को एक बैग में भरकर चार ब्च्चों को अपने साथ लिया ताकि सास व ससुर को शक न हो और बच्चों के साथ बाजार जाने की कहकर घर से निकल आयी।

पूर्व योजना के तहत भर्थना रेलवे स्टेशन पर महिला को अपने पति का प्रेमी पार्टनर मिल गया।जिसके साथ वह महिला फरार हो गयी।अपने प्रेमी के साथ फरार होते वक्त उक्त महिला अपने चारों बच्चों को भर्थना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर ही छोड़ गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story