×

Etawah New: धमाके से हिल उठा यूपी का ये जिला, ट्रांसफार्मर में ऑयल लीक होने से हुआ भयंकर विस्फोट

Etawah New: ट्रांसफार्मर में हुए विस्फोट के दौरान सड़क से गुजर रहे राहगीर और वाहन स्वामी दुर्घटनाग्रस्थ होते-होते बचे।

Sandeep Mishra
Written By Sandeep Mishra
Published on: 13 July 2022 4:52 AM GMT
Etawah New
X

ट्रांसफार्मर में जोरदार हुआ विस्फोट (फोटो: सोशल मीडिया )

Click the Play button to listen to article

Etawah New: जनपद के भरथना नगर क्षेत्र के इटावा-कन्नौज हाईवे पर विधूना मार्ग ग्राम छोला नाला के निकट,सड़क किनारे रखे एक विद्युत ट्रांसफार्मर (transformer explosion) में ऑयल लीक होने के कारण अचानक आग लग गयी। आग लगने के बाद जोरदार धमाके के साथ भयंकर विस्फोट (massive fire in transformer) हो गया।

विस्फोट के दौरान सड़क से गुजर रहे राहगीर और वाहन स्वामी दुर्घटनाग्रस्थ होते-होते बचे। विद्युत विभाग के उक्त ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग के बाद जोरदार धमाके के साथ हुए भयंकर विस्फोट से उक्त मार्ग पर कुछ समय तक आवागवन थम गया।

आस-पास के निवासियों ने बुझाई आग

प्रत्यक्षदर्शी महेश चंद्र, राजेश बाबू आदि ने बताया कि करीब आधे घण्टे बाद तक ट्रांसफार्मर में भीषण आग की लपटें निकलती रहीं लेकिन विद्युत विभाग को सूचना के बाद कोई कर्मचारी घटना स्थल पर तत्काल नही पहुँच सका। जिसपर मजबूर होकर ट्रांसफार्मर की आग पर कुछ राहगीरों व आस-पास के निवासियों ने नजदीक में पड़ी सुखी मिट्टी और रेत उलीच कर ट्रांसफार्मर की आग को बुझा पाया। हालांकि ट्रांसफार्मर में भीषण आग व विस्फोट की सूचना पर विद्युत विभाग ने सप्लाई बंद करदी और आग बुझ जाने के बाद विद्युत कर्मी मौके पर पहुँचे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story