Etawah: जमीनी रंजिश में पूर्व प्रधान की कुल्हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्या, मर्डर फरार

Etawah: जनपद में जमीनी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गया है।

Sandeep Mishra
Published on: 14 July 2022 2:14 PM GMT
Etawah News In Hindi
X

मृतक।

Etawah: जनपद में थाना सैफई क्षेत्र (Police Station Saifai Area) के अंतर्गत जमीनी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अपने खेतों पर घूमने गया था। जहां पर पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

खेतों पर घूमने गए पूर्व प्रधान की हत्या

मृतक पूर्व प्रधान रामकिशन के परिजनों ने बताया कि उनके पिता का लाडमपुर गांव के पूर्व प्रधान है, जिनका पिछले 10 वर्षों से पड़ोस के गांव हीरापुर के रहने वाले रामबहादुर से एक्सप्रेसवे किनारे स्थित जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसको लेकर कुछ दिन पहले ही गांव में पंचायत करवाई गई थी, लेकिन बात नहीं बनी। इस पर उनके पिता पूर्व प्रधान रामकिशन खेतों पर घूमने गए थे जहां पर पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावरों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और हत्या कर दी है।

जमीनी विवाद के चलते की हत्या: SSP

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह (Senior Superintendent of Police Jaiprakash Singh) ने बताया कि थाना सैफई क्षेत्र (Police Station Saifai Area) के अंतर्गत लाडमपुर गांव में 65 वर्षीय युवक की जमीनी विवाद के चलते हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों की तरफ से पुलिस को अभी तक कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story