×

Etawah News: वैश्य समाज के लोग योगी सरकार से हैं नाराज, जानिए क्यो ?

Etawah News: इटावा में अंतर्राष्ट्रीय वैश्य एकता सम्मेलन में वैश्य समाज का गुस्सा नजर आया।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 May 2022 5:36 AM GMT
Yogi government
X

वैश्य समाज के लोग योगी सरकार से हैं नाराज 

Etawah News: उत्तर प्रदेश का वैश्य समाज अपनी उपेक्षा से योगी सरकार से बेहद गुस्सा है। वैश्य समाज का यह गुस्सा इटावा में सम्पन्न हुए अंतर्राष्ट्रीय वैश्य एकता सम्मेलन के सम्मान समारोह में नजर आया। वैश्य समाज के लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत करने आये भाजपा विधान परिषद के सदस्य व प्रदेश मंत्री विजय शिवहरे के समक्ष जाहिर कर दिया।

ओबीसी प्रमाण पत्र जारी किए जाने की मांग उठी

इटावा के इस सम्मलेन में आगरा-फिरोजाबाद विधान परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य व भाजपा के प्रदेश मंत्री विजय शिवहरे का अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन में वैश्य समाज ने सम्मानित किया, उसके बाद जनपद के वैश्य समाज ने भाजपा विधान परिषद सदस्य से अपनी उपेक्षा के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें एक ज्ञापन दिया।

अपने इस ज्ञापन में जनपद के वैश्य समाज के लोगों ने भाजपा विधान परिषद सदस्य विजय शिवहरे से कहा कि समाज के कलार, कलवार व कलाल जाति वैश्य बंधुओं को सरकार ने अब तक ओबीसी के प्रमाण पत्र जारी नहीं किये हैं।इस सम्मेलन में मौजूद सभी वैश्य बंधुओं ने भाजपा विधान परिषद सदस्य विजय शिवहरे से मांग की कि कलार, कलाल व कलवार समाज के लोगों के ओबीसी प्रमाण पत्र।सरकार शीघ्र जारी करने के आदेश दे।

विधान परिषद सदस्य ने कहा

इटावा में सम्पन्न हुए अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा विधान परिषद सदस्य विजय शिवहरे ने कहा कि वे आप सभी लोगों की इस मांग पर सरकार से बात करेंगे और बहुत ही जल्द कलार, कलवार व कलाल समाज के लोगों को ओबीसी प्रमाण पत्र दिलाने की व्यवस्था करेंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के सभी मंदिरों की विद्युत आपूर्ति मुक्त करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने बताया कि अब किसी भी मंदिर में विद्युत आपूर्ति का बिल विभाग नहीं लेगा।भाजपा विधान परिषद सदस्य विजय शिवहरे ने कहा कि योगी सरकार में अपराध व अपराधियों को कतई संरक्षण नहीं मिलेगा।उन्होंने कहा कि जो अपराधी उत्तर प्रदेश की सड़कों पर घूम रहे हैं वे या तो प्रदेश छोड़ दें या आत्मसमर्पण कर जेल चले जाएं।

प्रशसनिक भ्रष्टाचार पर भी है नजर

भाजपा विधान परिषद सदस्य विजय शिवहरे ने इस सम्मलेन में बताया कि सूबे की योगी सरकार की अब पुलिस व प्रशासन के उन कर्मियों अधिकारियों पर भी पैनी नजर है जो भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने में लगे हैं। योगी सरकार इसे कथित भ्रष्ट कर्मियों व अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही अमल में लाने जा रही है।इस सम्मेलन में सदर विधायक सरिता भदौरिया, विधान परिषद सदस्य के साथ आगरा से आये नितेश शिवहरे, क्षेत्रीय मंत्री अनुसूचित मोर्चा राहुल आर्य इत्यादि लोग भी उपस्थित रहे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story