×

Etawah News: बिजली कटौती से मचा हाहाकार, शिवपाल ने कहा-यह तो जनता के साथ मजाक किया जा रहा है

Etawah News: आम उपभोक्ता ने का कहना है कि आज के समय मे इस तहसील में अघोषित विधुत कटौती जारी है। 24 घण्टे में फुटकर चार या पांच घण्टे ही बिजली की सप्लाई रहती है।

Sandeep Mishra
Published on: 15 Jun 2022 11:04 AM GMT
Shivpal Singh yadav
X

शिवपाल सिंह यादव (Social media)

Etawah News: इटावा जनपद में भर्थना व सैफई तहसील में अघोषित विद्युत कटौती (power cut in Saifai) से आम जनता परेशान है। एक आकलन के मुताबिक 24 घण्टे में आम उपभोक्ताओं को दो से तीन घण्टे की ही विद्युत आपूर्ति दी जा रही है। इटावा जिले में विद्युत सप्लाई की जो व्यवस्था है उसे देख कर प्रसपा अध्यक्ष व सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ( Shivpal yadav) ने कहा कि बिजली वाले जनपद मे बिजली सप्लाई (power supply) को लेकर उपभोक्ताओं के साथ मजाक कर रहे हैं।

इटावा जनपद में सपा सरकार के कार्यकाल में भर्थना तहसील में बिजली की सप्लाई अनवरत रूप से जारी रहती थी। भर्थना तहसील हमेशा से सपा का गढ़ रहा है इसके साथ ही भर्थना वी वी आईपी क्षेत्र भी रहा है। यह तहसील,कन्नौज लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव व उनकी पत्नी इस सीट से सांसद भी रहीं है। इन कारणों से सपा की सरकार में भर्थना में निर्वाद रूप से बिजली सप्लाई रहती आयी है।आज सूबे की सरकार बदलते ही अब भर्थना तहसील में बिजली कटौती का कोई भी रोस्टर प्रदेश के बिजली विभाग ने बनाया ही नहीं है।यहां आम उपभोक्ता ने बताया कि आज के समय मे इस तहसील में अघोषित विधुत कटौती जारी है।24 घण्टे में फुटकर चार या पांच।घण्टे ही बिजली की सप्लाई रहती है।

इनवर्टर भी है डिस्चार्ज

स्थानीय विद्युत उपभोक्ताओं ने बताया कि प्रायः यह देखने में आ रहा है कि इस भर्थना तहसील में आंशिक रूप से 24 घण्टों में की जाने वाली विजली सप्लाई के कारण घरों में लगे इनवर्टर भी चार्ज नहीं हो पाते हैं।आये दिन भर्थना तहसील में बिजली आंख मिचौली किये रहती है।इस तहसील के आम उपभोक्ता ने जिला प्रशासन से सुचारू रूप से इलाके में विद्युत आपूर्ति कराए जाने की मांग की है।

शिवपाल ने कहा यह तो आम उपभोक्ताओं के साथ मजाक

इस समय प्रसपा अध्यक्ष व सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव इटावा में ही ठहरे हुए हैं।कल भी उन्होंने काफी समय अपने गृह विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर मे दिया।जब वे अपने कार्यकर्ताओं से मिलने सैफई पहुंचे तो उन्हें वहां भी बिजली के दर्शन नहीं हुए।उन्होंने कहा कि एक तरफ आम उपभोक्ता के घरों मे बिजली की चेकिंग की जा रही है वहीं दूसरी तरफ आम उपभोक्ताओं को निर्वाद रूप से बिजली की सप्लाई नही मिल रही है यह तो जनता के साथ मजाक हो रहा है।शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि शहरी इलाकों में बिजली सप्लाई को लेकर हालात अच्छे जरूर हैं लेकिन जनपद के ग्रामीण इलाकों में किसान, व्यापारी, छात्र, हर कोई बिजली इन घोषित कटौती से परेसान है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story