×

Etawah News: SBSP के बड़े नेता ने पुलिसकर्मी से ठगे 7 लाख रुपये, मामला दर्ज

Etawah News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रमाकांत कश्यप ने यूपी पुलिस के सिपाही संजीव कठेरिया से ठगे 7 लाख रूपये ठगे हैं।

Sandeep Mishra
Published on: 5 Aug 2022 11:03 AM GMT
Etawah News
X

SBSP के बड़े नेता ने पुलिसकर्मी से ठगे 7 लाख रुपये (फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के एक बड़े नेता के खिलाफ धोखाधड़ी करने व लाखों रुपये की ठगी करने का एक मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह मामला कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रमाकांत कश्यप पर धोखाधड़ी कर लगभग 7 लाख रुपये एक पुलिस कर्मी से ठगने का गम्भीर आरोप है। इटावा के सीओ सदर ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया गया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रमाकांत कश्यप ने यूपी पुलिस के सिपाही संजीव कठेरिया से ठगे 7 लाख रूपये ठगे हैं। अदालत के आदेश पर रमाकांत समेत कई अन्य के खिलाफ थाना फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में धारा 420,406, 506,504 और अनसूचित जाति जनजाति अधिनियम में दर्ज मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया है कि सूबे के औरैया जिले के डायल 112 में तैनात सिपाही संजीव कठेरिया ने यह मुकद्दमा दर्ज कराया है।

पीड़ित डायल 112 में तैनात पुलिस कर्मी ने दर्ज कराए गए मुकदमे में बताया है कि भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रमाकांत कश्यप ने प्लाट देने के बहाने उससे 70000 लाख रूपये ठग लिए हैं और अब वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी भी उक्त सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का नेता दे रहा है।

पुलिसकर्मी ने न्यायालय को दिया प्रार्थना पत्र

पीड़ित पुलिसकर्मी ने न्यायालय को दिए अपने प्रार्थना पत्र में बताया है कि पिछले साल जनवरी में तुलसीअड्डा में एक प्लाट बेचने के एवज में सिपाही से ठगे 7 लाख रूपये उक्त नेता ने ठग लिए थे।बताया गया है कि शिकायत कर्ता पुलिस कर्मी सिपाही संजीव कठेरिया इटावा के इकदिल इलाके के चितभवन का मूल रूप से रहने वाला है।इस मामले की जांच सीओ नगर अमित कुमार सिंह ने शुरू कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story