×

हत्या से दहला इटावा: नीम के पेड़ से लटकी हुई थी छात्र की लाश, कौन है कातिल ?

Etawah News: जनपद के जसवंतनगर इलाके में एक छात्र का शव नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Sandeep Mishra
Published on: 11 Jun 2022 4:21 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Image Credit-Social Media)

Etawah News: जनपद के जसवंतनगर इलाके में एक छात्र का शव नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना को लेकर इलाके में यह चर्चा है कि कि छात्र की हत्या कर शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका दिया गया है।हालांकि अभी इस बात की पुष्टि पुलिस ने नही की है।

अखंड रामायण पाठ के भंडारे में गया था छात्र

बताया गया कि नागरी गांव निवासी अजय कुमार यादव का 16 वर्षीय बेटा शिवम यादव कक्षा दसवीं का छात्र था, जो गांव में हो रही अखंड रामायण पाठ के भंडारे के लिए खाना बना रहे हलवाइयों के पास जाने की कहकर देर रात घर से निकला था। हलवाइयों के पास उसके पिता भी रात में मौजूद थे, जो रात को ही घर वापस लौट आए थे। सुबह शिवम का शव वहीं प्राइमरी स्कूल के निकट एक नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है।

छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटकते देख फैली सनसनी

नीम के पेड़ पर छात्र का फांसी के फंदे पर लटकते देख ग्रामीणों ने सनसनी फैल गयी। ग्रामीण यह नही समझ पा रहे थे कि अचानक से यह कैसे हुआ और क्या हो गया ?। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी तो धरबार पुलिस चौकी इंचार्ज सोमबीर सिंह अपने साथ हमराही कांस्टेबल विकास यादव, विकास कुमार, हेमंत वर्मा, धीरेंद्र सिंह को लेकर घटनास्थल पहुंचे और फॉरेंसिक टीम बुलाई गई जिसने साक्ष्य एकत्रित किए। बाद में शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हत्या कर देने का शक

मृतक शिवम दो भाइयों में बड़ा था एक बहन भी है। मृतक के पिता ने बताया कि बीते 5 जून को ही उसका जन्मदिन मनाया गया था , छोटे भाई का जन्मदिन 11 जून को मनाने की तैयारी भी चल रही थी। मृतक शिवम ने बीते दिवस अपने आम के पेड़ से करीब बोरी भर कच्चे आम तोड़ रखे थे जिन्हें सुबह मंडी में बेचकर अपने छोटे भाई नीतेंद्र के बर्थडे का सामान लेकर आने वाला था। मृतक की मां सीमा देवी, बहिन शालू व भाई नीतेंद्र समेत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।स्थानीय ग्रामीणों में दबी जुबान से चर्चा है कि किसी ने छात्र की हत्या कर शव को पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका दिया है।हालांकि ग्रामीणों के इस चर्चा की पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है।मृतक छात्र के पिता इस घटना के संदर्भ में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।वे कुछ अचंभित हैं कि रामायण का भंडारे बनने के स्थान पर वे खुद रात में अपने पुत्र को अच्छा भला छोड़ कर वापस घर आ गए थे अचानक रात में दो तीन घण्टो मे ऐसा क्या घटा जिससे उनके पुत्र ने आत्महत्या करने जैसा आत्मघाती कदम उठा लिया ।इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story