×

Etawah News: डीएम कार्यालय के बाहर शख्स ने केरोसिन डालकर किया आत्मदाह का प्रयास

Etawah News Today: डीएम कार्यालय के बाहर खड़े शख्स ने अचानक अपने ऊपर केरोसिन डालकर आत्मदाह करने की कोशिश करने लगा तभी मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने शख्स के द्वारा किए जा रहे आत्मदाह से पहले ही उसको रोक लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 27 Jan 2023 12:13 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Newstrack)

Etawah News Today: यूपी के इटावा में प्रशासन से न्याय ना मिलने पर एक शख्स ने आत्मदाह करने का फैसला किया और पीड़ित शख्स डीएम कार्यालय के बाहर पहुंच गया जहां पर डीएम कार्यालय के बाहर खड़े शख्स ने अचानक अपने ऊपर केरोसिन डालकर आत्मदाह करने की कोशिश करने लगा तभी मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने शख्स के द्वारा किए जा रहे आत्मदाह से पहले ही उसको रोक लिया और उसको बचा लिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम मौके पर पहुंचे जहां पर पीड़ित से मुलाकात करते हुए उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

पीड़िता ने बताई ये वजह

प्रशासन से न्याय ना मिलने पर आत्मदाह करने के लिए डीएम कार्यालय पर पहुंचे शिव प्रताप ने बताया कि वह इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मानिकपुर विशु का रहने वाला है जहां पर भू माफियाओं के द्वारा उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया गया है। कब्जा करने के बाद भूमाफिया लगातार हमें और हमारे परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं इसको लेकर हमने अधिकारियों और क्षेत्रीय पुलिस से शिकायत की और कई बार प्रार्थना पत्र देने के बावजूद भी भू माफियाओं के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। भू माफियाओं की वजह से हमारा परिवार शहमा और डरा हुआ है और प्रशासन भी हमारी कोई मदद नहीं कर रहा है और इसी को लेकर हमने डीएम कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की है। हम प्रशासन से मांग करते हैं कि भू माफियाओं के द्वारा जो हमारी जमीन पर कब्जा किया गया है उसको खाली कराया जाए और हमें न्याय मिले।

एसडीएम ने मामले को लिया संज्ञान

उपजिलाधिकारी विक्रम राघव ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और बताया कि एक शख्स डीएम कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने पहुंचा था जहां पर पुलिस के द्वारा उसको बचा लिया गया है। पीड़ित के द्वारा उसकी समस्याओं को सुना गया उसने बताया कि उसकी जमीन पर किसी ने कब्जा कर लिया है पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है उसे आश्वासन दिया गया है कि उसकी जमीन को कब्जा मुक्त कराया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story