×

इटावा: हत्या की वारदात से जिले में दहशत का माहौल, जांच में जुटी पुलिस

हत्या की वारदात सत्ताधारी भाजपा के विधायक सरिता भदौरिया के घर से चंद कदमो की दूरी पर घटित हुई है। हत्या की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Roshni Khan
Published on: 26 Feb 2021 8:01 AM GMT
इटावा: हत्या की वारदात से जिले में दहशत का माहौल, जांच में जुटी पुलिस
X
इटावा: हत्या की वारदात से जिले में दहशत का माहौल, जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में कानून व्यवस्था को असलाहधारी अपराधियों ने उस समय खुली चुनौती दे डाली जब बाइक पर सवार होकर घर जा रहे। पूर्व सभासद के भाई को आधा दर्जन से अधिक असलाहधारी बदमाशों ने रात्रि लगभग 10:30 बजे घात लगाकर गोलियों से भूनते हुए मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात सत्ताधारी भाजपा के विधायक सरिता भदौरिया के घर से चंद कदमो की दूरी पर घटित हुई है। हत्या की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:अलर्ट पर अंबानी हाउस: सामने आई धमकी वाली चिट्ठी, हुआ ये सबसे बड़ा खुलासा

उनके पति की गाड़ी की आवाज सुनकर वह दरवाजे पर आकर खड़ी हो गयी थी

घटना की चश्मदीद मृतक की पत्नी निधि वर्मा ने बताया कि उनके पति की गाड़ी की आवाज सुनकर वह दरवाजे पर आकर खड़ी हो गयी थी तभी उनके पति मोनू वर्मा को आधा दर्जन से अधिक असलाह धारी बदमाशो ने गोलियों से भूनते हुए मौत के घाट उतार दिया घटना देखकर वह अपने पति को बचाने के लिए दौड़ी तबतक हमलावर फरार हो चुके थे। लेकिन मृतक की वह हमलावरों को पहचानती है उन्होंने बताया कि उनके पति की हत्या नगरपालिका के सभासद चुनाव में प्रभावशाली व्यक्ति होने के कारण रंजिश में हत्या की गई है।

हत्यारे पड़ोस के रहने वाले है।

etawah etawah (PC: social media)

उनका भाई सभासद के आगामी चुनाव के लिए तैयारी कर रहा था

मृतक जितेंद्र उर्फ मोनू के भाई पूर्व सभासद विमल वर्मा ने बताया कि उनका भाई सभासद के आगामी चुनाव के लिए तैयारी कर रहा था जिसको लेकर कुछ राजनैतिक लोग रंजिश मान रहे थे इसलिए चुनावी रंजिश को मानते हुए उनके भाई को घर आते समय आधा दर्जन से अधिक असलाहधारी दुश्मनों ने गोलियों से भूनते हुए मौत के घाट उतार दिया है। उन्होंने बताया कि हमलावर आधा दर्जन अधिक बाइको पर सवार होकर आए थे और उनके घर से कुछ दूरी पहले उनके भाई को घेरकर गोलियों से भून दिया जिससे उनके भाई की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें:केरल: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने रस्सी से खींचा ऑटो

एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया

मौके पर आए एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस को कंट्रोल रूम के द्वारा जानकारी मिली कि उनके क्षेत्र में मोनू वर्मा नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। सूचना पर आई पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय और परिजनों के द्वारा एक व्यक्ति का नाम बताया जा रहा है परिजनों के द्वारा तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगो के मुताबिक हमलावर आधा दर्जन से अधिक थे जांच के दौरान जिसके भी नाम सामने आएंगे सभी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story