Etawah : मासूम का रेप और हत्या के आरोपी युवक को घटना के 24 घण्टे के भीतर पुलिस ने पकड़ा

UP Latest News : उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में एक 6 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या करने के आरोपी युवक को इटावा पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

Sandeep Mishra
Written By Sandeep Mishra
Published on: 26 May 2022 5:16 AM GMT
Etawah Rape and Murder Case
X

Etawah Rape and Murder Case (Image Credit : Social Media)

Etawah News : एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने जनपद के चौबिया इलाके में एक 6 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या करने के आरोपी युवक को घटना के 24 घण्टे बाद ही खुलासा कर दिया है। स्मरण रहे कि बीती शाम सात वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी थी।

पुलिस का शक सही निकला

इस हत्याकांड में मृतक 7 वर्षीय मासूम का हत्यारा एक 25 वर्षीय युवक ही निकला है। इस हत्याकांड के बाद से ही पुलिस को शक था कि 7 वर्षीय मासूम की रेप के बाद की गई हत्या में गांव के ही किसी ऐसे शख्स का हाथ है जो परिवार में घुला मिला था और मृतक बच्ची आरोपी को अच्छी तरह से जानती थी। पुलिस ने इसी दिशा में अपनी जांच को आगे बढ़ाया।

रेप का आरोपी निकला पड़ोसी राजकपूर

मृतक 7 वर्षीय बच्ची अपने पड़ोसी राजकपूर पुत्र प्रभुदयाल के घर टीवी देखने जाया करती थी। घटना वाली शाम को भी 7 वर्षीय बच्ची आरोपी युवक के घर टीवी देखने के लिये गयो थी। तभी उक्त युवक पर वासना का भूत सवार हुआ और वह बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर से बाहर ले आया, फिर खेतों की तरफ ले जाकर उसके साथ रेप किया फिर अपनी पहचान छिपाने के डर से उसकी हत्या कर दी।

एसएसपी की दिशा निर्देश पर चली एसओजी टीम को मिली सफलता

इटावा के एसएसपी जय प्रकाश सिंह भी घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण करने गए थे। मृतक बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद से एसएसपी जय प्रकाश सिंह इस बात से कन्फर्म हो गए कि इस घटना को अंजाम देने में परिवार के किसी खास आदमी का हाथ है। एसएसपी को यह भी कन्फर्म हो गया कि इस घटना के पीछे कोई ऐसा शख्स है जो परिवार व मृतक बच्ची को ढंग से जनता है। एसएसपी के दिशा निर्देश पर इटावा एसओजी ने इस घटना के असली आरोपी तक पहुंचने के लिये घर के आसपास रहने वाले सन्दिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। एसओजी टीम को मृतक बच्ची के पड़ोसी युवक राजकपूर पुत्र प्रभुदयाल की हरकतों पर शक हुआ। देर रात शाम पुलिस ने राजकपूर को हिरासत में लेकर काफी कड़ाई से पूछताछ की। एसओजी टीम की कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी युवक टूट गया और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

बीती रात्रि को मिला था मृतक बच्ची का खेतों में शव

बीती शाम अचानक 7 वर्षीय बच्ची के गायब होने पर परिवार में हड़कम्प मच गया था।परिजनों व ग्रामीणों ने पहले बच्ची को खुद तलाश किया जब बच्ची नहीं मिली तब परिजनों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी। घटना के अगले दिन ही सुबह 7 वर्षीय बच्ची का शव खेत मे पड़े होने की सूचना पुलिस व परिजनों को मिली। मौके से बरामद हुए 7 वर्षीय बच्ची के शव को देख यह साफ लग रहा था कि आरोपी ने पहले उसके साथ रेप किया फिर उसकी हत्या कर दी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story