×

Etawah News: 30 लाख के माल के साथ 11 अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जो कि वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे और फरार हो जाते थे पुलिस ने चोरों के पास से चार मोटरसाइकिल, 4 कार, तीन अवैध तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए।

Ashraf Ansari
Published on: 1 Feb 2023 11:57 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Social Media)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस ने 11 अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार कर उनकी करतूतों का पर्दाफाश किया। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जो कि वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे और फरार हो जाते थे पुलिस ने चोरों के पास से चार मोटरसाइकिल, 4 कार, तीन अवैध तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को जेल पहुंचाया।

पकड़े गए चोरों को लेकर एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन सभागार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस टीम के द्वारा पकड़े गए 11 अंतर्जनपदीय चोरों के बारे में जानकारी दी।

एसएसपी ने बताया 21 जनवरी 2023 को इकदिल क्षेत्र के कल्याणपुर में अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा एक व्यक्ति से बाइक छीनने और लूटपाट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया था। जिसको लेकर पुलिस, एसओजी टीम और सर्विलांस टीम लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

31 जनवरी 2023 को इकदिल पुलिस के द्वारा ग्वालियर बायपास पर संदिग्ध व्यक्तियों को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी कुछ लोग मोटरसाइकिल और कार पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए जिन को रुकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगे जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो मोटरसाइकिल और कार में सवार 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की इसके बाद चोरों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

वहीं पुलिस ने सख्ती से चोरों से पूछताछ की तो चोरों ने बताया कि उनके द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है वही चोरों की निशानदेही पर पुलिस कछपुरा इलाके में पहुंची जहां से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल तीन कार और पांच लोगों को हिरासत में लिया कुल मिलाकर पुलिस ने 11 अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया। चोरों के पास से पुलिस ने 3 अवैध तमंचा और 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किए। चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पकड़े गए सभी चोरों को पुलिस के द्वारा जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story