×

Etawah News: अवैध हथियारों के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

Etawah News: सैफई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किये। पकड़े गए आरोपियों की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

Ashraf Ansari
Published on: 6 Feb 2023 10:37 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में सैफई पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सैफई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किये। पकड़े गए आरोपियों की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी जिसको लेकर पुलिस जगह जगह पर दबिश भी दे रही थी वही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। इटावा के सैफई क्षेत्र में एसएसपी संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद सैफई थाने के निरीक्षक रमेश सिंह को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है रमेश सिंह ने अपने पुलिस टीम के साथ मिलकर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

बरामद हुए इतने रफ्तार

इस मामले में पुलिस के अधिकारियों ने जानकारी दी और बताया कि सैफई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की तीन अभियुक्त एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर सैफई मैनपुरी मार्ग पर जा रहे हैं जिसके बाद सैफई पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने दो अवैध देसी रायफल, एक अवैध देसी तमंचा, 8 जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की। पकड़े गए आरोपियों के नाम संदीप कुमार, मोहित, और राहुल है जो कि थाना सैफई जनपद इटावा के रहने वाले हैं और चोरी की घटनाओं को यह अंजाम दिया करते थे पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान है जारी - थाना प्रभारी रमेश सिंह

वहीँ थाना प्रभारी रमेश सिंह ने बताया कि सैफई क्षेत्र में घटने वाली घटनाओं पर लगातार हमारी पुलिस टीम अंकुश लगाने की कोशिश कर रही है हम लोग चाहते हैं कि सैफई में किसी भी तरीके का अपराध न हो और इसी को लेकर लगातार हमारी पुलिस टीम अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story