×

Etawah News: पुलिस ने बिजली कर्मचारी के वाहन का काटा चालान, तो कर्मचारी ने थाने ने की काट दी बिजली

Etawah News: इटावा से एक अजीबोगरीब कारनामा सामने आ रहा है, जिसमें पुलिस बिजली कर्मचारियों के वाहन का चालान काटती है तो बिजली कर्मचारी थाने की ही बिजली काट देते हैं। जिससे थाने की बिजली गुल हो जाती है। बताया जा रहा है कि थाने पर बिजली का बिल बकाया था और जिसको लेकर बिजली कर्मचारियों ने थाने का कनेक्शन काट दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 24 April 2023 11:00 AM GMT
Etawah News: पुलिस ने बिजली कर्मचारी के वाहन का काटा चालान, तो कर्मचारी ने थाने ने की काट दी बिजली
X

Etawah News: इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मामला सामने आ रहा है। इसमें एक विद्युत कर्मी की पुलिस के द्वारा स्कूटी का चेकिंग के दौरान चालान काट दिया गया। उसके बाद नाराज विद्युत कर्मचारी ने फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की बिजली ही काट दी। बताया जा रहा है कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी विद्युत कर्मचारी स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे और नियमों का उल्लंघन कर रहे थे।

जिसको लेकर फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने विद्युत कर्मचारी को रोका और नियमों का उल्लंघन करने पर ₹1000 का चालान काट दिया, जिसके बाद नाराज विद्युत कर्मचारी फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पर पहुंचे।यहां पर उन्होंने बिजली के पोल पर चढ़कर थाने की बिजली काट दी।

विद्युत कर्मचारियों के द्वारा फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की बिजली काट दिए जाने के बाद भीषण गर्मी में थाने में मौजूद पुलिसकर्मी काफी परेशान होते हुए दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पर विद्युत विभाग का लगभग 2 लाख से अधिक का बिजली का बिल बकाया था। इसको लेकर कर्मचारी ने बिजली का कनेक्शन काट दिया। वहीं पूरे मामले को बढ़ता देख बिजली विभाग के अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लिया और कहा मामले को हम गंभीरता से ले रहे हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story