×

Etawah News: हनी ट्रैप गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, एक महिला समेत चार गिरफ्तार

Etawah News: जब हनीट्रैप का मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस भी हरकत में आई और पुलिस ने आनन-फानन में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Ashraf Ansari
Published on: 17 Feb 2023 2:30 PM GMT
Etawah Police exposure honey trap gang
X

Etawah Police exposure honey trap gang

Etawah News: यूपी के इटावा में फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो कि भोले-भाले लोगों को फंसाकर उनसे ठगी करने का काम किया करते थे। जब हनीट्रैप का मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस भी हरकत में आई और पुलिस ने आनन-फानन में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

दुष्कर्म की धमकी देकर लोगों को किया जाता था ब्लैकमैल

इटावा में हनी ट्रैप के मामले में एक महिला समेत चार आरोपियों को फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और एसओजी टीम के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता की और बताया कि 9 फरवरी 2023 को पीड़ित उदयवीर सिंह के द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया गया था और उसमें बताया गया था कि 6 फरवरी 2023 को पीड़ित उदयवीर सिंह के पास एक महिला का फोन आया और उस महिला ने उदयवीर को रामनगर स्थित अपने मकान पर बुलाया और उसके बाद पुरुष को नशीली चाय पिलाकर उसको बेहोश कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि 1 घंटे बाद जब वह होश में आया तो वहां पर कोई नहीं था जिसके बाद पीड़ित अपने घर पर पहुंच गया। और इसी दरमियान 8 फरवरी 2023 को पीड़ित के व्हाट्सएप नंबर पर उक्त महिला द्वारा आपत्तिजनक फोटो भेजी गई और 15 लाख रुपए की मांग की गई। इसी को लेकर पीड़ित ने थाने में शिकायत थी वही पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया और टीमों को गठित कर दिया गया। पुलिस टीम के द्वारा योजनाबद्ध तरीके से बादी की सूचना के आधार पर ब्लैकमेलिंग कर पैसे लेने आ रहे एक महिला आरोपी समेत उसके तीन साथियों को थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कबूला जुर्म

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और एसओजी टीम के द्वारा हनी ट्रैप के मामले में महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल दिया उन्होंने बताया कि हम लोग भोले-भाले लोगों को फोन करते हैं और अपने बताएं हुए स्थान पर बुलाते हैं और उन को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करते हैं और उसके बाद आपत्तिजनक फोटो लेकर उनको ब्लैकमेल कर उनसे रुपए ऐंठने का काम करते हैं। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story