×

Etawah News: अनार से भरी पिकअप चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, लुटेरा गिरफ्तार

Etawah News: इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी अमित कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया कर्मियों को जानकारी दी और बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने 2 फरवरी को हुई दो अलग-अलग स्थानों से लूट की घटना का खुलासा किया है। इस खुलासे में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 6 Feb 2023 12:47 PM GMT
Etawah Pomegranate pickup theft
X

Etawah Pomegranate pickup theft

Etawah News: यूपी के इटावा में फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने 2 फरवरी को दो अलग-अलग स्थानों पर हुई लूट की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने पहली घटना इकदिल क्षेत्र में ऑटो चालक से ₹3000 और एक मोबाइल फोन लूट की घटना का खुलासा किया तो दूसरी घटना फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के इटावा ओवर ब्रिज पुल पर अनार भरे पिकअप लूट की घटना का खुलासा किया और इस घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसको जेल भेजा।

रात के अंधेरे में लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे लुटेरे

इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी अमित कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया कर्मियों को जानकारी दी और बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने 2 फरवरी को हुई दो अलग-अलग स्थानों से लूट की घटना का खुलासा किया है। इस खुलासे में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि 2 फरवरी को राजस्थान के नागौर के रहने वाला एक चालक पिकअप में अनार को लेकर जा रहा था तभी लुटेरों ने इटावा ओवर ब्रिज के पास उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया और अनार से भरा पिकअप लेकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और उसी रात में इकदिल क्षेत्र में इन्हीं लुटेरों के द्वारा एक व्यक्ति से ₹3000 और एक मोबाइल फोन लूटा गया था।

दोनों घटनाओं को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद टीम को गठित कर दिया गया था। जिसके बाद 6 फरवरी 2023 को हमारी पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लुटेरों के द्वारा लूटी गई पिकअप फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के दतावली नहर की पुलिया के पास में खड़ी है जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची घेराबंदी करते हुए मौके से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और पिकअप को अपने साथ में थाने ले आई।

आरोपी ने जुर्म कुबूल किया

आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल लिया और बताया कि उसने और उसके दो अन्य साथियों ने दो फरवरी को दो लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से लूटे हुए ₹600 और लूटी हुई पिकअप बरामद की। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेजा और फरार दो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story