×

Etawah: दिनदहाड़े AAP महिला नेता के रिश्तेदार को दबंगो ने गोलियों से भूना, पुलिस अधिकारी मौके पर

Etawah: आम आदमी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष हेमलता दोहरे के बहनोई को आज नामजद दबंगो ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है।इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 May 2022 7:38 AM GMT
firing
X

इस्राइल में अंधाधुंध फायरिंग (फोटो-सोशल मीडिया)

Etawah Murder Case: आम आदमी पार्टी(AAP) की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष हेमलता दोहरे(Hemlata Dohre) के बहनोई को आज नामजद दबंगो ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है।इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है।यह सनसनीखेज घटना शहर के थाना फ्रैंड्स कालोनी के सुंदरपुर गांव की है।घटना की सूचना पाकर एस पी सिटी कपिल देव सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं ।

जमीनी विवाद में की गई है युवक की हत्या

बताया गया है कि आम आदमी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष हेमलता दोहरे (Hemlata Dohre) के बहनोई सुनील कुमार शहर में संचालित ई-रिक्शा एजेंसी के मालिक भी हैं।मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक सुनील कुमार सुंदरपुर स्थित अपने खेतों पर आए थे तभी संजेश कुमार व उसके भाई ने अपने साथियों के साथ मौके पर सुनील कुमार गौतम को घेर लिया और उसकी कनपटी में सटा कर गोली मार दी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि सुनील की हत्या करने के बाद हत्यारों ने मृतक के शरीर पर अपनी कार चढ़ा कर उसके शव को क्षत विक्षत करने का भी प्रयास किया है।आप महिला नेता हेमलता दोहरे ने बताया कि उनके बहनोई की हत्या दबंगों ने उनकी जमीन हड़पने के विवाद में की है।

हिस्ट्रीशीटर था एक हत्यारोपी

आम आदमी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष हेमलता दोहरे ने बताया कि उनके बहनोई की हत्या में शामिल मुख्य हत्यारोपी संजेश कुमार एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।जिसकी इकदिल थाने की पुलिस को कई मामलों में तलाश है।

आप महिला नेता ने आरोप लगाया कि इस हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ थाने में हरिजन एक्ट समेत कई मामलों में उनके मृतक बहनोई ने कई मुकद्दमे भी दर्ज करवाये थे लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई भी कार्रवाही हत्यारिपियों के खिलाफ नही की थी।

जिला बदर था संजेश कुमार

घटना स्थल पर मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि अपने दो भाइयों के साथ सुनील कुमार गौतम का हत्यारोपी संजेश कुमार जनपद के इकदिल थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था।जो जिला बदर भी था।इस हत्याकांड से इलाके में तनाव का माहौल है।

मेरी भी हत्या कर सकते हैं हत्यारोपी

आम आदमी महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष हेमलता दोहरे ने बताया कि उसके बहनोई के नामजद आरोपी अब उनकी भी हत्या प्लानिग कर सकते हैं।अब उनकी जान को भी खतरा है।

एसपी सिटी ने दिया आश्वासन

एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने मौके पर मौजूद मृतक सुनील कुमार गौतम के परिजनों को यह आश्वासन दिया है कि हत्यारोपियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश करेगी।उन्होंने बताया कि हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस टीमें छापेमारी कर रहीं हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story