Etawah: रिक्शा चालक ने राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्पणी, SSP ने एसपी सिटी को जांच सौंपी

Etawah: इटावा में एक रिक्शा चालक द्वारा राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी किए जाने से कांग्रेसी में काफी आक्रोश है। कांग्रेसियों ने इस मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाही करने की मांग की है।

Sandeep Mishra
Published on: 9 Jun 2022 8:45 AM GMT
Etawah: रिक्शा चालक ने राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्पणी, SSP ने एसपी सिटी को जांच सौंपी, कांग्रेस ने दिया तीन दिन का अल्टीमेटम
X

कांग्रेस ने दिया तीन दिन का अल्टीमेटम (फोटो- न्यूजट्रैक)

Etawah News: इटावा जनपद (Etawah) में कांग्रेसी अपने नेता पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बारे में अभद्र टिप्पणी करने पर इस समय काफी बौखलाए हुए हैं। इस संदर्भ में जनपद के सभी कांग्रेसी इटावा एसएसपी जय प्रकाश सिंह (Etawah SSP Jai Prakash Singh) से मिले हैं और इनसे आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाही करने की मांग की है।

रिक्शा चालक से हो गया है विवाद

जिला कचहरी में काफी संख्या में एकत्रित हुए जनपद भर के कांग्रेसियों ने बताया कि इटावा शहर के पक्का तालाब में एक विराट वर्मा नामक युवक रहता है, जो शहर में रिक्शा चलाने का काम करता है। जिसने उनके नेता व सांसद राहुल गांधी के संदर्भ में अभद्र टिप्पणी (Indecent remarks on Rahul Gandhi) कर दी है।

कांग्रेसियों ने बताया कि इस विराट वर्मा (Virat Verma) नामक रिक्शा चालक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर राहुल गांधी को इटैलियन राहुल गांधी (Italian Rahul Gandhi) बताया है। कांग्रेसियों ने कहा कि यह उनके नेता राहुल गांधी के सम्मान में सबसे अभद्र टिप्पणी की गई है।

बेहद गुस्से में है कांग्रेसी

रिक्शा चालक विराट वर्मा के द्वारा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर इटैलियन राहुल गांधी लिखने से जनपद के सभी कांग्रेसी बेहद गुस्से में है। आज सुबह जिला कचहरी पर जनपद भर के कांग्रेसी जिलाध्यक्ष व शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे के नेतृत्व में एकत्रित हो गए, उसके बाद सभी कांग्रेसी नेता जिलाध्यक्ष व शहर अध्यक्ष के साथ इटावा एसएसपी से मिले और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाही करने की मांग की।

मामले की एसपी सिटी करेंगे जांच

मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी जय प्रकाश सिंह Etawah SSP Jai Prakash Singh) ने इस मामले की जांच एसपी सिटी कपिल देव सिंह (SP City Kapil Dev Singh) को दी है। अब इस मामले की जांच एसपी सिटी करके पूरे मामले से एसएसपी को अवगत कराएंगे।

कांग्रेस ने दिया तीन दिन का अल्टीमेटम

जिला कांग्रेस के नेताओं ने कहा है इस मामले में जांच करने के लिये पुलिस प्रशासन को तीन दिन का समय दिया गया है। यदि प्रशासन अपनी जांच तीन दिन में पूरी करके आरोपी रिक्शा चालक विराट वर्मा के साथ कोई भी कड़ी कानूनी कार्रवाही नहीं करता है तो सभी कांग्रेसी इस मसले पर आंदोलनात्मक कदम उठाने को मजबूर होंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story