×

Etawah Accident News: टायर फटने से अनियंत्रित कार का डीसीएम से टक्कर, हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Etawah Accident News: यूपी के इटावा में अर्टिका कार का टायर फटने के कारण कार का डीसीएम से जोरदार टक्कर हो गया। इस सड़क हादसे (Road Accident) में कुल 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है।

Uvaish Choudhari
Written By Uvaish ChoudhariPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 9 March 2022 11:35 AM GMT
road accident in etawah
X

इटावा में सड़क दुर्घटना

Etawah News : इटावा सैफई थाना क्षेत्र के नगला राठौर पर आर्टिका और डीसीएम में हुई जोरदार भिड़ंत हो गयी। आर्टिका में सवार पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में भेजा है। मृतक राधिका फोटो स्टूडियो जसवंत नगर फोटोग्राफी टीम के है मृतक। वही इलाज के दौरान एक युवक की और मौत हो गई है। इसकी पुष्टि सीओ सैफई विजय सिंह ने की है

इटावा सैफई, मैनपुरी के मुख्य मार्ग नगला राठौर में हादसे के समय आस पास खेतों में काम करने वाले प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है जसवंत नगर की ओर से आ रही अर्टिका का टायर फटने से अर्टिका डिवाइडर की दूसरी ओर जा पहुंची। जिसके चलते मैनपुरी की ओर से आ रही डीसीएम से जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे अर्टिका के आगे के दो टायर व इंजन दूर खेतों में जा गिरा।

इस हादसे में अर्टिका में सवार पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं डीसीएम चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सैफई के डॉक्टर के मुताबिक 5 लोगों की मौके पर मौत हुई है। तीन लोग वेंटिलेटर पर हैं। 2 लोगों की हालत स्थिर बताई गई है।

हादसे पर पुलिस का बयान

एसपी ग्रामीण सत्य पाल सिंह ने बताया की घटना की सूचना जैसे ही मिली वैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची घायलों और मृतकों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेजा गया। जिसमें बताया गया है कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और 5 लोग घायल बताए गए हैं। वहीं इलाज के दौरान एक युवक की ओर मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि यह सभी लोग राधिका फिल्म स्टूडियो जसवंतनगर की टीम है जो कि किसी कार्यक्रम में जा रहे थे।

घटना की जानकारी जैसी परिजनों को और क्षेत्रीय लोगों को मिली वैसे ही सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में बाघ घटनास्थल नगला राठौर में भारी तादाद में लोग एकत्रित हो गए। एक ही जगह के 6 लोगों की मौत और अन्य गंभीर हो घायल लोगों सूचना पर उनके रिश्तेदार के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story