×

Etawah News: बीच सड़क पर महिला टीचर ने छात्रों को पीटा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: वायरल वीडियो में स्कूल में पढ़ने वाले छात्र होली खेलकर अपने घर जा रहे थे तभी बीच सड़क पर महिला टीचर ने छात्रों को रोक लिया और उनकी पिटाई कर दी।

Ashraf Ansari
Published on: 5 March 2023 4:58 AM GMT
X

बीच सड़क पर महिला टीचर ने छात्रों को पीटा 

Etawah News: यूपी के इटावा में महिला टीचर के द्वारा छात्रों को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्कूल में पढ़ने वाले छात्र होली खेलकर अपने घर जा रहे थे तभी बीच सड़क पर महिला टीचर ने छात्रों को रोक लिया और उनकी पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा।

इटावा में शहर के स्टेशन रोड पर स्थित स्प्रिंगडल स्कूल के छात्रों की स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचरों के द्वारा पिटाई करने का एक मामला इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में महिला टीचर छात्रों को पीटते हुए दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि स्कूल में पढ़ने वाले छात्र होली खेलकर अपने घर जा रहे थे तभी महिला टीचरों ने उनके साथ मारपीट की। वायरल वीडियो में साइकिल से जा रहे छात्र को पहले महिला टीचर रोकती है और उसकी डंडे से पिटाई कर देती है वहीं दूसरे छात्र को ऑटो से नीचे उतारा जाता है और उसकी भी पिटाई की जाती है। महिला टीचर के द्वारा छात्र की पिटाई करने का वीडियो पास में मौजूद एक शख्स के द्वारा बना लिया गया और उसके बाद उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। महिला टीचर के द्वारा छात्रों के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के वायरल हो रहा है।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने वीडियो वायरल होने के बाद जांच के दिए आदेश

महिला टीचर के द्वारा छात्रों को पीटने का मामला सामने आया तो मीडिया के लोग बेसिक शिक्षा अधिकारी शैलेश कुमार के पास पहुंचे जहां पर पूरी घटना के मामले में जानकारी दी गई। वहीं बेसिक शिक्षा अधिकारी शैलेश कुमार ने कहा छात्रों की पिटाई का वीडियो सामने आया है जिसमें महिला टीचर छात्रों की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है ऐसा हरगिज़ नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने छात्रों से की अपील

बेसिक शिक्षा अधिकारी शैलेश कुमार ने छात्रों से अपील करते हुए कहा कि होली का त्यौहार शांति के साथ खेला जाए उन्होंने कहा कि होली बीच सड़क या फिर भीड़भाड़ वाले इलाके में ना खेला जाए। इसको शांति के साथ खेला जाए जिससे किसी को भी किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story