×

Etawah News: शिवपाल सिंह ने किया झंडारोहण, मुलायम सिंह को पद्मभूषण मिलने पर जताई खुशी

Etawah News: कॉपरेटिव बैंक में झंडा रोपण करने आये शिवपाल सिंह यादव ने झंडा रोपण के बाद मीडिया कर्मियों से मुखातिब हुए ।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Jan 2023 6:47 AM GMT
Shivpal Singh yadav
X

Shivpal Singh yadav (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में गणतंत्र दिवस के मौके पर जसवंतनगर से विधायक और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव जिला कोऑपरेटिव बैंक में झंडारोपण करने पहुंचे जहां पर उन्होंने झंडा रोपण किया। झंडारोहण करने के बाद उन्होंने देशवासियों को गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी। इस दौरान शिवपाल यादव ने कॉपरेटिव बैंक के स्टाफ के साथ बैठक की। इस बैठक में उनके बेटे और कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव भी मौके पर मौजूद रहे।

नेताजी को पद्म भूषण मिलने पर शिवपाल ने कहीं यह बात

कॉपरेटिव बैंक में झंडा रोपण करने आये शिवपाल सिंह यादव ने झंडा रोपण के बाद मीडिया कर्मियों से मुखातिब होते हुए कहा कि नेता जी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है। वह नेताजी की उपलब्धियों की वजह से किया गया क्योंकि नेता जी ने हमेशा गरीबों किसानों की आवाज को उठाने का काम किया है। नेताजी जब रक्षा मंत्री थे तब नेता जी ने देश के जवानों की आवाजों को बुलंद करने का काम किया था। इसीलिए नेताजी का सम्मान हर समाज हर वर्ग हर धर्म के लोग करते हैं।

गणतंत्र दिवस के मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह समाजवादी पार्टी को और मजबूत करने का काम करें, वही उन्होंने देश प्रदेश और जनपद वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

शिवपाल ने एक बार फिर से डिप्टी सीएम पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान के बाद शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर से केशव प्रसाद मौर्य पर पलटवार किया है उन्होंने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य मैनपुरी के लोकसभा उपचुनाव में जसवंतनगर में जनसभा को संबोधित करने आए थे जहां से जसवंत नगर की जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है आने वाले चुनाव में हम उन्हें बताएंगे कि चुनाव कैसे लड़ा जाता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story