Etawah news: होली में हुड़दंग मचाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, पुलिस ने इतनी जोनों में बांटा शहर

Etawah news: शहर में शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाए जा सके इसको लेकर हमने 335 हेड कांस्टेबल 1012 कान्स्टेबल, 5 सीओ, 2 एडिशनल एसपी व पीएसी को भी लगाया गया है, जिससे शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार को सफल बनाया जा सके।

Ashraf Ansari
Published on: 6 March 2023 2:43 PM GMT
X

Etawah SP Sanjay Kumar Verma

Etawah news: यूपी के इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आगामी होली और शबे बरात के त्यौहार को देखते हुए पुलिस टीम को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। जिसके बाद से लगातार पुलिस टीम संदिग्ध लोगों के लिए अभियान चला रही है। वहीं एसएसपी ने जनपद वासियों से अपील भी की है कि वह शांतिपूर्ण तरीके से सभी त्योहारों को मनाएं। इटावा के एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने एक बयान जारी कर कहा है कि आगामी होली और शबे बरात का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जा सके। इसको लेकर विशेष टीम को तैयार किया गया है। जनपद में 21 थाने हैं, जिसमें से एक महिला थाना भी है। पूरे जनपद को हमने 20 सेक्टर, 2 सुपर जोन और 5 जोन में बांटा है।

शहर में शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाए जा सके इसको लेकर हमने 335 हेड कांस्टेबल 1012 कान्स्टेबल, 5 सीओ, 2 एडिशनल एसपी व पीएसी को भी लगाया गया है, जिससे शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार को सफल बनाया जा सके। वहीं हमारी पुलिस टीम लगातार गश्त भी कर रही है और उनसे अपील भी कर रही है कि वह होली और शबे बरात का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं। आगामी होली और शबे बरात के त्यौहार को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने अपने बयान में जनता से अपील की है कि त्योहार के मौके पर आप लोग नशे का सेवन बिल्कुल ना करें। नशे का सेवन करने के बाद ज्यादातर मामले लड़ाई झगड़े के सामने आते हैं। वहीं जनता से अपील यह भी करते हैं कि वह वाहन चलाते समय नियमों का पालन जरूर करें क्योंकि ज्यादातर लोग एक बाइक पर तीन लोगों को बैठाकर बाइक को चलाते हैं वो वाहन चलाते समय नियमों का पालन जरूर करें, जिससे दुर्घटनाओं का शिकार होने से बच सकें।

होली के मौके पर शराब की दुकान खोलने पर होगी कार्रवाई

होली के त्यौहार के मौके पर शराब के ठेके बिल्कुल बंद रहते हैं और इसी को लेकर एसएसपी संजय कुमार ने कहा कि होली के मौके पर शराब के ठेके पूरी तरीके से बंद रहेंगे अगर किसी ने भी शराब के ठेके को खोलकर शराब बेचने की कोशिश की तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। ज्यादातर देखा गया कि शराब के ठेके को बंद करके पीछे से शराब को बेचा जाता है अगर ऐसा करता हुआ कोई पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story