×

Etawah News: परिवार गया था शादी में, चोर उड़ा ले गए 20 लाख का माल

Etawah News: चोरों ने फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाले मोहन गुप्ता के घर पर सूने पड़े मकान से लगभग 13 लाख रुपए नगद और 7 से 8 लाख की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। जब परिवार घर पर पहुंचा तो उसके घर के ताले टूटे पड़े थे और घर का सामान बिखरा हुआ।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Feb 2023 4:11 PM GMT
Etawah thieves took away goods worth 20 lakhs
X

Etawah thieves took away goods worth 20 lakhs

Etawah News: यूपी के इटावा में बेखौफ चोरों ने एक सूने घर से 20 लाख रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दें डाला। दरअसल चोरों ने फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाले मोहन गुप्ता के घर पर सूने पड़े मकान से लगभग 13 लाख रुपए नगद और 7 से 8 लाख की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। जब परिवार घर पर पहुंचा तो उसके घर के ताले टूटे पड़े थे और घर का सामान बिखरा हुआ। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

पीड़ित ने रो-रोकर चोरी की घटना की दी जानकारी

जनपद इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशोकनगर में रहने वाले मोहन गुप्ता ने बताया कि वह सोमवार को रात 8:00 बजे परिवार के साथ फिरोजाबाद में शादी समारोह में शामिल होने गए थे उन्होंने बताया कि हमने अपने घर में सभी गेट पर ताले लगा दिए थे। और उसके बाद घर से निकल गए। और देर रात तकरीबन 1:00 बजे हम घर पर पहुंचे तो घर के गेट पर ताला लगा नहीं मिला जिसके बाद अंदर जाकर देखा तो अंदर के गेट पर भी ताले नहीं मिले और अंदर का सामान बिखरा हुआ था। जिसके बाद चोरों ने हमारे घर से 13 लाख रूपये नगद और 7 से 8 लाख की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

पीड़ित ने रो-रो कर अपने घर पर हुई लाखों की चोरी के बारे में बताया और कहा कि हमारे पास जो रुपए थे उन रुपए से हम मकान खरीदना चाहते थे लेकिन चोरों ने हमारे घर पर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला हम चाहते हैं कि चोर जल्द गिरफ्तार हो और उनके पास से हमारा सामान बरामद हो।

एसपी सिटी ने चोरी की घटना के बारे में दी जानकारी

फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में व्यापारी के घर पर हुई लाखों रुपए की चोरी की घटना के बारे में एसपी सिटी कपिल देव ने बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अशोकनगर में चोरों के द्वारा मोहन गुप्ता के घर में चोरी की गई और इस चोरी का खुलासा करने के लिए टीम को भी गठित कर दिया गया जल्द ही चोरों को उतार कर दिया जाएगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story