×

मतदाताओं की मौतः ट्रक ने कुचला 11 लोगों को, पंचायत चुनाव के लिए दिल्ली से हुए थे रवाना

इटावा में 11 लोगों को सड़क किनारे एक अनियंत्रित ट्रक ने उस समय कुचल दिया जब लोग झांसी पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए दिल्ली से आ रहे थे।

Shivani
Published By Shivani
Published on: 12 April 2021 2:29 AM GMT (Updated on: 12 April 2021 3:16 AM GMT)
मतदाताओं की मौतः ट्रक ने कुचला 11 लोगों को, पंचायत चुनाव के लिए दिल्ली से हुए थे रवाना
X

(Concept Image From Social Media)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले (Etawah) में सोमवार की सुबह एक बेकाबू ट्रक (Truck Crushed) ने 11 लोगों को कुचल दिया। ये सभी लोग आगामी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections ) के लिए मतदान करने दिल्ली से झांसी अपने गाँव जा रहे थे। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है, जबकि अन्य आठ की हालत गंभीर है। घटना स्थल पर पुलिस ने पहुँच कर घायलों को उपचार के लिए भेज दिया।

मामला इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र का है। आज सुबह एक सड़क हादसे में कई मौतें होने से इलाके में अफरा तफरी मच गयी। 11 लोगों को सड़क किनारे एक अनियंत्रित ट्रक ने उस समय कुचल दिया जब लोग झाँसी पंचायत चुनाव में अलग अलग गाँवों में वोट डालने के लिए दिल्ली से आ रहे थे। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी।

दुर्घटना की जानकारी होते ही बकेवर थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए मुख्यालय के डाक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भेजा। इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत के बाद अन्य सभी को इटावा और सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया।

झांसी पंचायत चुनाव में शामिल होने जा रहे तीन लोगों की मौत

पुलिस ने हादसे में शामिल लोगों की पहचान कर ली है। मरने वालों में बुद्वि सिंह (50), दीपक (25) शामिल हैं। वहीं घायलों में 40 वर्षीय रूपा समेत सीमा (22), रिंकी (19), प्रीति (19), सदीप (30) और प्रमोद (25) और एक आठ माह की बच्ची रिया का नाम शामिल है। एक मृतक और एक घायल की फ़िलहाल पहचान नहीं हो सकी है।


शुरूआती जांच में पता चला कि सभी लोग दिल्ली से झांसी के अलग अलग गाँव जा रहे थे। हादसे में शामिल लोग झांसी पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए आ रहे थे। पुलिस हादसे को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Shivani

Shivani

Next Story