×

Etawah: पंखे का तार लगाते समय 13 साल की लड़की को लगा करंट, मौके पर हुई मौत

Etawah: यूपी के इटावा में बिजली के बोर्ड में पंखे का तार लगाते समय एक बच्ची को करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 31 March 2024 9:27 AM GMT
etawah news
X

पंखे का तार लगाते समय 13 साल की लड़की को लगा करंट (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में बिजली के बोर्ड में पंखे का तार लगाते समय एक बच्ची को करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में रो-रो कर बुरा हाल है।

गर्मी से बचने के लिए लड़की पंखे का लगा रही थी तार

इटावा जिले में मौसम में तेजी के साथ बदलाव हुआ तो लोगों को भीषण गर्मी परेशान करने लगी। लेकिन इसी भीषण गर्मी की चपेट में आने से एक मासूम लड़की की मौत हो गई। बताते चले कि मामला बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत उदी मोड़ इलाके का है। यहां रहने वाली 13 साल की प्रतिज्ञा नाम की लड़की अपने घर पर गर्मी से बचने के लिए पंखे को चालू करने की कोशिश कर रही थी। प्रतिज्ञा ने बिजली के बोर्ड में जैसे ही पंखे का तार लगा है वैसे ही उसको करंट लग गया। परिवार के लोग प्रतिज्ञा को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टर से मृत घोषित कर दिया।

लड़की के भाई ने मामले के बारे में दी जानकारी

उदी इलाके में करंट की चपेट में आने से बच्ची की हुई मौत के मामले में बच्ची के भाई शिवा कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी छोटी बहन प्रतिज्ञा पंखा चलाने के लिए बिजली की बोर्ड में तार लगा रही थी तभी उसको करंट लग गया। प्रतिज्ञा को करंट लगने के बाद उल्टी हुई फिर आनन-फानन में हम लोग लड़की को जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया और परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना के बाद परिवार के लोग जिला अस्पताल से प्रतिज्ञा के शव कों अपने साथ घर ले गए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story