Etawah News: पारिवारिक विवाद में जमकर हुआ झगड़ा, धक्का लगने से महिला की मौत

Etawah News: जिले में पारिवारिक विवाद के चलते एक ही परिवार के लोगों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा की एक महिला को झगड़े के वक़्त धक्का लग गया और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 20 May 2024 12:22 PM GMT
etawah news
X

इटावा में पारिवारिक विवाद में हुए झगड़े में महिला की मौत (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक ही परिवार के लोगों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया झगड़ा इस कदर बढ़़ा कि देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गयी। इस दौरान महिला की धक्का लगने से गिरकर मौत हो गई।

मामूली कहासुनी होने के बाद हुआ था झगड़ा

इटावा जिले में पारिवारिक विवाद के चलते एक ही परिवार के लोगों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा की एक महिला को झगड़े के वक़्त धक्का लग गया और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में मातम छा गया। बताते चले कि मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मामन इलाके का है। यहां एक ही परिवार के लोगों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा की परिवार के लोग आमने-सामने आ गए और इस दरमियान 65 साल की समुद्री देवी को अचानक से झगड़े में धक्का लग गया और वह नीचे गिर गई। जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला की मौत के मामले में एसएसपी ने दी जानकारी

उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मामन में बुजुर्ग महिला की धक्का लगने के बाद मौत हो जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक मामला सोमवार का संज्ञान में आया है। यहां पता चला है कि समुद्री देवी के जेठ के लड़कों से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। मामला इस कदर बढ़ा की दोनों पक्ष मारने पीटने पर उतारू हो गए। फिर बाद में मौके पर मौजूद 65 साल की महिला समुद्र देवी को अचानक से धक्का लग गया। जिसके बाद परिवार के लोग नजदीकी सामुदायिक केंद्र पर महिला को लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उस मृत्य घोषित कर दिया। इस घटना में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दोनों की तलाश की जा रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story