×

Etawah News: इस नौजवान के हाथ में दिखा लैपटॉप नहीं तमंचा! पुलिस ने की कार्रवाई

Etawah News: यूपी के इटावा में एक युवक के द्वारा फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और छानबीन शुरू की।

Ashraf Ansari
Published on: 30 Jun 2023 4:25 PM GMT
Etawah News: इस नौजवान के हाथ में दिखा लैपटॉप नहीं तमंचा! पुलिस ने की कार्रवाई
X

Etawah News: यूपी के इटावा में एक युवक के द्वारा फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और छानबीन शुरू की। शुक्रवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से अवैध असलहा भी बरामद किया गया है।
युवक ने हवा में की थी फायरिंग

इटावा जिले में एक युवक के द्वारा हवाई फायरिंग करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां पर लालपुरा इलाके में रहने वाले चिंकी उर्फ निक्सन नाम के युवक के द्वारा अवैध तमंचे से हवा में फायरिंग की गई। उसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। ये वीडियो सामने आते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप जैसी स्थिति थी, जो भी ये वीडियो देख रहा था, पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठा रहा था। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे थे कि अगर इस तरह एक युवक खुलेआम फायरिंग करता है तो ये कानून-व्यवस्था को चुनौती देने जैसा तो है ही, इससे आम लोगों में दहशत का माहौल भी बन जाता है। ये वीडिया सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से 2 अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किए गए।

एसएसपी ने दी ये जानकारी

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि कोतवाली इलाके में एक युवक के द्वारा हवा में फायरिंग करने का मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आरोपी युवक को चिन्हित कर जांच कर रही थी। मामले के सही पाए जाने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस युवक के पास तमंचा कहां से आया, इसकी भी जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले से जुड़े अन्य पहलु भी सामने आ सकते हैं, जिनका खुलासा किया जाएगा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story