Etawah News: आप कार्यकर्ताओं ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, बोले- केजरीवाल को षड्यंत्र के तहत फंसाया गया

Etawah News: केजरीवाल की लगातार जेल के अंदर तबीयत बिगड़ी हुई दिखाई दे रही है। जेल के अंदर उनका शुगर लेवल 50 से नीचे भी उतर आ रहा है। ऐसे में उनकी जिंदगी खतरे में है।

Ashraf Ansari
Published on: 30 July 2024 4:57 PM GMT (Updated on: 30 July 2024 4:59 PM GMT)
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इटावा कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम विज्ञापन पत्र सौंपा और रिहाई की मांग की। इटावा जिले में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकजुट होकर जिलाधिकारी की कार्यालय पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन पत्र देते हुए जिला अध्यक्ष संजीव शाक्य ने कहा है कि केजरीवाल की लोकप्रियता से परेशान होकर भाजपा के लोगों ने आम आदमी पार्टी खत्म करने के लिए षड्यंत्र रचने का काम किया है।

भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता का दुरुपयोग करके अरविंद केजरीवाल को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है।अगर बीजेपी सोच रही हैं कि ऐसा करने से आम आदमी पार्टी खत्म हो जाएगी तो ऐसा कभी नहीं होगा। जनता जानती है कि केजरीवाल को झूठे मामले में फसाने का काम किया गया है।

केजरीवाल को जेल में किया जा रहा प्रताड़ित

संजीव शाक्य ने कहा कि केजरीवाल का बस इतना कसूर है कि उन्होंने ईमानदारी के साथ दिल्ली का विकास किया है और उनको इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। केजरीवाल की लगातार जेल के अंदर तबीयत बिगड़ी हुई दिखाई दे रही है। जेल के अंदर उनका शुगर लेवल 50 से नीचे भी उतर आ रहा है। ऐसे में उनकी जिंदगी खतरे में है। वही आपकी जिला महासचिव इकरार अहमद ने कहां है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को तुरंत खारिज कर दिया जाए। उनको ससम्मानित जेल से रिहा किया जाए। उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उनके लिए अच्छे इलाज का इंतजाम किया जाए।

बीजेपी संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करना बंद करें। जिलाधिकारी को ज्ञापन दिए जाने के दौरान अंकुर कुमार जिला अध्यक्ष CYSS , बसंत कुमार जिला अध्यक्ष श्रम प्रकोष्ठ, श्रीमती हेमलता जिला सचिव, गिरजेश कुमार जिला उपाध्यक्ष, मनोज कुमार जिला उपाध्यक्ष, अवनीश कुमार जिला उपाध्यक्ष, हेमंत कुमार जिला सचिव, राजेंद्र यादव जिला उपाध्यक्ष, अशोक यादव विधानसभा अध्यक्ष भर्थना, सचिन यादव, अवध किशोर, स्वतंत्र कुमार, दिनेश कुमार, रमेश चंद्र सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story