×

Etawah News: पुलिस से मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, डायल 112 की टीम पर कर दिया था हमला

Etawah News: इटावा जिले की पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने डायल 112 की टीम पर हमला कर दिया था और मौके से फरार हो गया था।

Ashraf Ansari
Published on: 17 Sep 2023 11:10 AM GMT
Accused who assaulted police arrested, attacked Dial 112 team
X

पुलिस से मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, डायल 112 की टीम पर कर दिया था हमला: Photo-Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस ने पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और फिर बाद में उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

इटावा जिले की पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने डायल 112 की टीम पर हमला कर दिया था और मौके से फरार हो गया था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है जहां पर 28 सितंबर 2023 को एक महिला के पिता के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि उसकी बेटी के साथ उसका पति और ससुराल के लोग मारपीट कर रहे हैं।

आरोपी पुलिस टीम पर हमला कर भाग गया था

घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी जहां पर आरोपी पति रामपाल ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था और वहां से भाग निकला था। इस घटना के बाद से पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। वहीं पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी रामपाल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पकड़े गए आरोपी रामपाल के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी ने पहले तो अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और जब पुलिस शिकायत के आधार पर मौके पर पहुंची तो आरोपी ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था। इस मामले को लेकर पुलिस रामपाल की तलाश कर रही थी तभी सैफई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कौशल्या देवी इंटर कॉलेज के पास में है जहां पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के ऊपर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story