Etawah News: सब्जी खरीदने के दौरान हुई कहासुनी, विक्रेताओं ने ग्राहक को जमकर पीटा

Etawah News: इटावा जिले में मामूली कहासुनी हो जाने के बाद सब्जी विक्रेताओं ने एक युवक की पिटाई कर दी। युवक की पिटाई किए जाने के बाद युवक घायल हो गया।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Feb 2024 9:36 AM GMT
etawah news
X

इटावा में सब्जी खरीदने के दौरान कहासुनी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में सब्जी विक्रेताओं के द्वारा एक युवक के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। युवक के साथ हुई मारपीट के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

विक्रेताओं ने ग्राहक को जमकर पीटा

इटावा जिले में मामूली कहासुनी हो जाने के बाद सब्जी विक्रेताओं ने एक युवक की पिटाई कर दी। युवक की पिटाई किए जाने के बाद युवक घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताते चले कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सूत मिल के पास का है। इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि इंदिरा नगर में रहने वाले जितेंद्र सब्जी लेने के लिए अपने घर से सूत मिल के पास में पहुंचे हुए थे जहां पर सब्जी खरीदने के दौरान ग्राहक और सब्जी विक्रेता में कहासुनी हो गई। दोनों के बीच कहासुनी इस कदर बड़ी की सब्जी विक्रेताओं ने युवक की पिटाई कर दी। इस घटना में युवक घायल हो गया जैसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सूत मिल इलाके में युवक के साथ हुई मारपीट के मामले को लेकर परिवार के लोगों ने बताया कि जितेंद्र नाम का व्यक्ति सब्जी लेने के लिए घर से निकला हुआ था। तभी कुछ देर बाद हम लोगों को पता चला कि जितेंद्र के साथ सब्जी विक्रेताओं ने जमकर पिटाई कर दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हम लोग जितेंद्र के पास में पहुंचे जहां डॉक्टरों की देखरेख में जितेंद्र का इलाज चल रहा है। हम चाहते हैं कि जिन लोगों ने जितेंद्र के साथ पिटाई की है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस के द्वारा पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story