Etawah Accident: आगे चल रहे कंटेनर में पीछे से घुसी डीसीएम, एक की हुई मौत, दो हुए घायल

Etawah Accident: इटावा जिले में एक दुर्घटना का मामला सामने आया। जहां आगे चल रहे कंटेनर में पीछे से डीसीएम घुस गई। जिसमे हेल्पर की दर्दनाक मौत हो गई। बताते चले की हादसा शुक्रवार को देर रात आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है।

Ashraf Ansari
Published on: 23 March 2024 4:21 AM GMT
Etawah Accident
X

Etawah Accident (Newstrack)

Etawah Accident: यूपी के इटावा में एक दर्दनाक हादसा हो गया और इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा। ये हादसा आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर हुआ हादसा

इटावा जिले में एक दुर्घटना का मामला सामने आया। जहां आगे चल रहे कंटेनर में पीछे से डीसीएम घुस गई। जिसमे हेल्पर की दर्दनाक मौत हो गई। बताते चले की हादसा शुक्रवार को देर रात आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है। एक्सप्रेसवे पर आगे चल रहे कंटेनर में पीछे से तेज रफ्तार से आ डीसीएम जा घुसी। इस हादसे के बाद डीसीएम का अगला हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, डीसीएम के अंदर बैठा चालक बुरी तरीके से अंदर फस गया। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची। डीसीएम में फंसे हेल्पर को बाहर निकालने का काम किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद हेल्पर को मृत अवस्था में बाहर निकाला गया।

नींद का झोंका आने से हुआ हादसा

कंटेनर में पीछे से डीसीएम घुसने के मामले में पता चला कि डीसीएम चला रहे चालक को अचानक से नींद का झोंका आ गया। जिसके बाद डीसीएम कंटेनर में घुस गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि डीसीएम आगरा से सीतापुर के लिए एक्सप्रेसवे से होते हुए जा रही थी। इस हादसे में जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह सीतापुर का रहने वाला है। जबकि दो लोग जो गंभीर रूप से घायल हुए हैं वह सिरसागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनपद फिरोजाबाद के रहने वाले हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story