Etawah News: शराब पार्टी करते दिखे बिजली विभाग के अधिकारी, वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: बिजली विभाग द्वारा बनाई गई टीम विभाग का खजाना भरने के बजाय अपनी जेब भरने का काम कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 17 Sep 2023 10:55 AM GMT
Alcohol party of electricity department officials
X

Alcohol party of electricity department officials

Etawah News: उत्तर प्रदेश में बिजली विभाग इस वक्त घाटे में चल रहा है। घाटे से उभरने के लिए विभाग लगातार समय पर बिजली का बिल जमा न करने वाले उपभोक्ताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। बिजली विभाग चेकिंग अभियान चलाकर बकायेदारों से बिजली का बिल जमा करने की अपील की जा रही है। जिससे बिल समय पर जमा हो और विभाग को घाटे में जाने से बचाया जा सके। लेकिन जिले के कुछ अधिकारी और कर्मचारी कुछ अलग ही कम कर रहे हैं। विभाग के लिए राजस्व इकट्ठा करने बजाय अपनी जेब को भरने का काम कर रहे। जनपद से ऐसे कई मामले सामने आए हैं।

बिजली विभाग द्वारा लोगों से चेकिंग के नाम पर वसूली का काम किया जा रहा है। विभाग द्वारा बनाई गई टीम विभाग का खजाना न भरकर अपनी जेब भरने का काम कर रही है। बिजली विभाग का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हो रहा है। वीडियो इटावा का बताया जा रहा है, जिसमें बिजली विभाग के कुछ अधिकारी एक स्थान पर बैठकर जाम छलकाया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ तो बिजली विभाग के बड़े अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई की बात कही।

अधिशासी अभियंता ने जांच कर कार्रवाई के दिए आदेश

बिजली विभाग के अधिकारियों का शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में अधिशासी अभियंता प्रकाश से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि वीडियो को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। जिलों में बिजली विभाग द्वारा बकाए बिल की वसूली का काम किया जा रहा है। ऐसे में यदि कोई भी बिजली विभाग से जुड़ा अधिकारी ऑन ड्यूटी शराब पीता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है। वीडियो को गंभीरता के साथ ले रहे हैं। जांच पड़ताल की जा रही है, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story