×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Etawah News: सवारियों से भरा ऑटो पलटा, एक की मौत, 6 घायल

Etawah News: भरथना थाना क्षेत्र में सवारी से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 17 April 2024 11:31 AM GMT
हादसे में पलटा ऑटो।
X

हादसे में पलटा ऑटो। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक ऑटो अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में ऑटो चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ऑटो में सवार थे लोग

इटावा जिले में अचानक एक ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए तो वहीं चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा भरथना मार्ग का है। यहां ऑटो चालक अपने ऑटो में बैठकर कुछ सवारियों को शहर इटावा से भरथना के लिए लेकर जा रहा था तभी अचानक से ऑटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। इस हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है।

ऑटो चालक की मौत

अनियंत्रित होकर गड्ढे में ऑटो के पलटने के मामले में बताया जा रहा है कि भरथना इटावा मार्ग को चौड़ा करने का काम काफी लंबे से चल रहा है। सिंगल लेन होने की वजह से यहां से निकलने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जिसको लेकर चौड़ीकरण का काम शुरू किया गया। ऑटो पलटने के मामले में यही पता चला है कि सड़क पर गड्ढे होने की वजह से ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ा और वह ऑटो के लेकर गड्ढे में गिर गया जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की। इस घटना से ऑटो चालक के परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story