×

Etawah News: मधुमक्खियों ने श्रद्धालुओं पर किया हमला, एक की मौत, 14 घायल

Etawah News: मधुमक्खियों के झुंड ने झंडा चढ़ाने गए श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। ये हमला लोगों पर हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 2 April 2024 5:31 PM GMT
मधुमक्खी के हमले से घायल युवक।
X

मधुमक्खी के हमले से घायल युवक। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में मधुमक्खियों ने श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। इस हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा।

मंदिर पर झंडा चढ़ाने जा रहे थे श्रद्धालु

इटावा जिले में मधुमक्खियों के झुंड में अचानक से कुछ लोगों पर हमला कर दिया जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए हैं। जिनका डॉक्टर के देखरेख में इलाज किया जा रहा है। घटना से जुड़े पूरे मामले को लेकर बताया गया कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंघावली का है। यहां कुछ लोग मंदिर पर झंडा चढ़ाने के लिए जा रहे थे तब अचानक से सिंघावली इलाके में पहुंचे तो मधुमक्खियों का झुण्ड अचानक से झंडा चढ़ाने जा रहे श्रद्धालुओं के ऊपर हमला कर दिया। जिसके बाद श्रद्धालुओं में अफरा तफरी मच गई। मधुमक्खियों के हमले से घायल हुए लोगों को 108 सरकारी एंबुलेंस जिला अस्पताल में पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया जबकि 14 लोग मधुमक्खियों के हमले से घायल हो गए जिनका इलाज डॉक्टर की देखरेख में किया जा रहा।

मधुमक्खियों के हमले को लेकर डॉक्टर ने दी जानकारी

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंघावली इलाके में मधुमक्खियों के हमले के द्वारा घायल हुए 14 लोगों के बारे में जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ लोगों को सरकारी एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में लाया गया था जिन में 15 लोग शामिल थे। जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी जबकि 14 लोग मधुमक्खियों के हमले से घायल हुए बताए गए थे। जिनको भर्ती कर लिया गया था और उनका इलाज लगातार किया जा रहा है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि मधुमक्खियों के हमले से बुजुर्ग की मौत हुई है या फिर कोई अन्य वजह है। लेकिन इस घटना के बारे में पुलिस कुछ जानकारी दे दी गई है पुलिस पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story